Tuesday, December 11,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

केरल में 24 घंटों में भारी बारिश का अनुमान

Publish Date: July 31 2018 04:41:11pm

तिरुवनंतपुरम (उत्तम हिन्दू न्यूज): केरल में 24 घंटों में एक-दो जगहों पर भारी बारिश होने का अनुमान है। मौसम विभाग के अनुसार केरल के समुद्री तट के निकट और लक्षद्वीप के ऊपरी क्षेत्रों में उत्तर पश्चिम की ओर से 25-35 किमी प्रति घण्टे की गति से तेज हवायें चल सकती हैं।

मछुआरों को केरल के समुद्री तट और उसके आस-पास के इलाकों, लक्षद्वीप के ऊपरी क्षेत्रों और दक्षिण-पश्चिमी, उत्तरी और मध्य अरब सागर से दूर रहने की सलाह दी गयी है। केरल के समुद्री तट के आस-पास और दक्षिण-पश्चिम, उत्तरी और मध्य अरब सागर में समुद्र की स्थिति बहुत खराब रहने का अनुमान है। किनारों पर समुद्र की स्थिति खराब रहेगी और केरल तट और लक्षद्वीप क्षेत्र के निचले भागों में ज्वार के समय उच्च लहरें चलने का अनुमान है। निचले क्षेत्रों में रहने वाले मछुवारों और तटीय क्षेत्रों के लोगों को ज्वार के समय सावधान रहने के लिए कहा गया है। इस अवधि के दौरान तट के पास चलने वाली नौकाओं को रोक दिया गया है। टकराव और क्षति से बचने के लिए नावों को एक-दूसरे से उचित दूरी पर लगाया जा सकता है। मौसम विभाग ने कहा कि नौकाओं को समुद्री किनारों से दूर रखा जाएगा।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


वेस्टइंडीज दौरे के लिए इंग्लैंड की टेस्ट, वनडे टीम घोषित

लंदन (उत्तम हिन्दू न्यूज): इंग्लैंड क्रिकेट टीम ने वेस्टइंडीज...

'मर्दानी 2' में नजर आएंगी रानी मुखर्जी

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): अभिनेत्री रानी मुखर्जी फिल्म '...

top