Tuesday, December 18,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

राहुल गांधी ने करुणानिधि से अस्पताल में की मुलाकात

Publish Date: July 31 2018 06:37:38pm

चेन्नई (उत्तम हिन्दू न्यूज): कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने मंगलवार को यहां द्रमुक अध्यक्ष एवं तमिलनाडु के पूर्व मुख्यमंत्री एम. करुणानिधि से अस्पताल में मुलाकात की। करुणानिधि के रक्तचाप में गिरावट की शिकायत पर कावेरी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। गांधी ने द्रमुक नेता से मिलने के बाद संवाददाताओं से कहा, मैंने श्री करुणानिधि से मुलाकात की। मैं यह देखकर बहुत खुश हूं कि वह स्वस्थ हो रहे हैं। तमिल जनता की दुआयें उनके साथ हैं।

उन्होंने कहा कि पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने भी श्री करुणानिधि की कुशलता के लिए शुभकामनाएं दी हैं। इससे पहले देश ही नहीं बल्कि विदेशों के भी विभिन्न नेताओं ने श्री करुणानिधि का कुशलक्षेम पूछा है। प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता एवं अभिनेत्री खुशबू ने कहा, करुणानिधि शीघ्र ही स्वस्थ होंगे और अपने चिरचरिचित शैली में पार्टी कार्यकर्ताओं से मिलेंगे।  

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


ये थी श्रीदेवी की आखिरी इच्छा. पति बोनी कपूर करेंगे पूरी

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): बॉलीवुड फिल्मकार बोनी कपूर अपनी प...

top