Sunday, December 09,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

15 घंटों से बोरवेल में फंसी हुई है बच्ची, जान बचाने में जुटे 50 मजदूर

Publish Date: August 01 2018 11:32:53am

मुंगेर (उत्तम हिन्दू न्यूज) : बिहार के मुंगेर में 3 साल की बच्ची सना को बोरवेल में गिरे हुए 15 घंटे हो गए हैं लेकिन अभी तक बच्ची को बाहर नहीं निकाला जा सका है। बच्ची के परिजनों का रो रोकर बुरा हाल हो रहा है। बच्ची को बचाने के प्रयास जारी हैं। बच्ची को लगातार बोरवेल में ऑक्सीजन पहुंचाई जा रहा है। अभी बच्ची ठीक है। दरअसल, मंगलवार को सना शाम 3 बजे के आसपास घर के पास खुदे बोरवेल में गिर गई.। सना अपनी नानी की यहां आई हुई थी, जिस दौरान ये हादसा हुआ।  

स्थानीय सदर अस्पताल के डॉ. फैज़ मौके पर ही मौजूद हैं और लगातार बच्ची की सेहत पर नजऱ बनाई जा रही है। गड्ढा खुदाई के लिए करीब 50 मजदूरों को लगवाया गया है।  एसडीआरएफ के इंस्पेक्टर संजीव कुमार ने बताया कि अभी 32 फीट गड्ढा किया जा चुका है। अभी 12 फीट का और गड्ढा करना है। उन्होंने बताया कि बच्ची को बचाने की हर संभव कोशिशें की जा रही हैं। हमने रॉड डाली हैं ताकि वह और नीचे ना गिरे। उसे बाहर निकालने के लिए चार घंटे और लगेंगे। जल्दी से गड्ढा खोदने के लिए एसडीआरएफ ने जिला प्रशासन से 50 और मजदूरों की मांग की है। बोरवेल 110 फुट गहरा है। 
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


एडिलेड टेस्ट : एडिलेड में 15 साल बाद जीत के करीब पहुंचा भारत

एडिलेड (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारतीय गेंदबाजों रविचंद्रन अश्वि...

'गोपी बहू' गिरफ्तार, हीरा व्यापारी की हत्या में शामिल होने का आरोप 

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : एक हीरा व्यापारी की हत्‍या के सि...

top