Monday, December 17,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

महिला कार्यकर्ता की हत्या के मामले में एक गिरफ्तार

Publish Date: August 01 2018 12:03:50pm

इंदौर(उत्तम हिन्दू न्यूज)- मध्यप्रदेश के इंदौर शहर में भारतीय जनता पार्टी की एक महिला कार्यकर्ता की हत्या के मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

बाणगंगा पुलिस सूत्रों ने बताया कि कल दोपहर दुर्गा कॉलोनी निवासी इंद्राबाई (39) की अज्ञात बाइक सवार नकाबपोश बदमाश ने चाकू से गोदकर हत्या कर दी थी। पुलिस ने मामले की जांच करते हुये मृतका के घर के नजदीक रहने वाले कन्हैया नामक युवक को गिरफ्तार किया है। पुलिस पूछताछ में कन्हैया ने कबूल किया है कि इंद्राबाई और कन्हैया की पत्नी आपस में दोस्त थीं, लेकिन इंद्राबाई के भड़कावे में आकर कन्हैया की पत्नी उसे छोड़ कर दो महीने पहले अपने मायके चली गयी, जिसका बदला लेने के लिये कन्हैया ने उसकी हत्या कर दी। 

पुलिस ने वारदात में प्रयुक्त बाइक और चाकू भी जप्त कर लिए हैं। मृतक महिला इंदौर भारतीय जनता पार्टी की महिला इकाई की सक्रिय स्थानीय कार्यकर्ता बताई जा रही है।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


Aus vs Ind: विराट कोहली ने रचा इतिहास, 25वां टेस्ट शतक जड़ तेंदुलकर को पीछे छोड़ा

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारतीय कप्तान विराट कोहली टेस्ट क्रिकेट में सबसे तेज 25 शतक बना...

#MeToo की चिंगारी भड़काने वाली तनुश्री लौटेंगी अमेरिका, अपने बारे में किया बड़ा खुलासा 

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : भारत में मीटू की चिंगारी भड़काने...

top