Wednesday, December 12,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

कर्ज से परेशान शख्स ने पत्नी व बेटी संग की आत्महत्या

Publish Date: August 01 2018 01:03:54pm

बैतूल(उत्तम हिन्दू न्यूज)- मध्य प्रदेश के बैतूल जिले में सेंट्रल बैंक के कैश वाहन चालक ने कर्ज से परेशान होकर अपनी पत्नी और मासूम बेटी के साथ कुएं में कूदकर जान दे दी। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, सांईखंडारा और जावरा गांव के बीच स्थित एक खेत में बने कुएं में मंगलवार को तीनों के शव बरामद हुए। मृतकों की पहचान सेंट्रल बैंक की बैतूल शाखा के कैश वाहन चालक विनोद बारस्कर उनकी पत्नी सुशीला बारस्कर और चार वर्षीय मासूम पूर्वी बारस्कर के तौर पर हुई। 

बताया गया है कि बारस्कार कॉलीनी में रहने वाले विनोद मंगलवार की सुबह बच्ची का उपचार करने के लिए निकले थे फिर लौटे नहीं। तीनों सदस्यों के शव जिला मुख्यालय से 30 किलो मीटर दूर सांई खंडारा और जावरा गांव के बीच एक किसान किसान किशन साकरे के खेत में बने कुएं में बरामद हुए। साईंखेड़ा थाने के उप निरीक्षक (सब इंस्पेक्टर) ओ. पी. शर्मा के अनुसार, उन्हें मंगलवार की दोपहर कुएं में शव होने की सूचना मिली। इन शवों को निकालकर पोस्टमार्टम के लिए जिला चिकित्सालय भेजा गया। मृतक का परिवार किराए के मकान में रहता था। उनके घर मंगलवार को दूध वाला आया लेकिन कोई नहीं दिखा तो वह मकान मालिक के साथ अंदर गया। उन्हें घटनास्थल से एक सुसाइड नोट मिला। जिसमें लिखा था, "दो लाख से ज्यादा का कर्ज है और कर्ज वाले परेशान कर रहे है इसलिए परिवार सहित आत्महत्या कर रहा हूं।"
मकान मालिक ने वो पत्र कोतवाली पुलिस को सौंपा और साथ ही विनोद के परिजनों को भी इसकी सूचना दी। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


आईसीसी टेस्ट रैंकिंग : विराट कोहली शीर्ष पर बरकरार, पुजारा चौथे नंबर पर

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): आस्ट्रेलियाई जमीन पर अपनी अगु...

कल प्रेमिका गिन्नी के साथ शादी रचाएंगे कपिल शर्मा, सामने आई प्री-वेडिंग की तस्वीरें

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): हास्य अभिनेता-निर्माता कपिल शर्मा कल यानी 12 दिसंबर को अपनी प्...

top