Sunday, December 16,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

बाढ़ प्रभावित केरल को दी जायेगी पूरी मदद : अनंत कुमार

Publish Date: August 01 2018 01:37:56pm

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज) : सरकार ने बुधवार को आश्वासन दिया कि केरल के बाढ़ प्रभावित इलाकों के लिए केंद्र सरकार हरसंभव मदद देगी। लोकसभा में शून्यकाल के दौरान कांग्रेस सदस्य के.सी. वेणुगोपाल द्वारा यह मुद्दा उठाये जाने पर संसदीय कार्य मंत्री अनंत कुमार ने कहा कि केरल में भारी बारिश के कारण बाढ़ से तबाही और समुद्र तट के क्षरण का मुद्दा काफी महत्वपूर्ण है। हम सभी विभागों से कहेंगे तथा केंद्र सरकार स्वयं भी यथासंभव मदद देगी। वेणुगोपाल ने केरल की बाढ़ और समुद्री तट के क्षरण का मुद्दा उठाते हुये कहा कि प्राकृतिक आपदा केरल का पीछा नहीं छोड़ रही।
 

पिछले दो दिन से वहाँ लगातार बारिश हो रही है जिससे बाढ़ के साथ-साथ समुद्री तट का क्षरण भी हो रहा है। इससे मछुआरे ज्यादा प्रभावित हो रहे हैं। वे समुद्र में नहीं जा पा रहे हैं। कांग्रेस सदस्य ने कहा कि हजारों की संख्या में लोगों के घर बर्बाद हो गये हैं और वे राहत शिविरों में रहने के लिए बाध्य हैं। इसे राष्ट्रीय आपदा घोषित नहीं करने से लोगों की मदद के लिए पर्याप्त पैसा नहीं मिल पा रहा है।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पीवी सिंधु ने रचा इतिहास, वर्ल्ड टूर फाइनल्स खिताब जीतने वाली पहली भारतीय बनीं  

ग्वांगझू (उत्तम हिन्दू न्यूज) : भारत की दिग्गज बैडमिंटन खिलाड...

'भारत' के अंतिम शेड्यूल की शूटिंग 2019 में शुरू होगी

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज):  दिल्ली और पंजाब में 'भारत' की शूटिंग पूरी कर चुके अली...

top