Sunday, December 09,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

लव मैरिज करने वाले कपल ने उठाया खौफनाक कदम 

Publish Date: August 01 2018 04:58:19pm

सरायकेला-खरासावां (उत्तम हिन्दू न्यूज): झारखंड के सरायकेला खरसावां जिले में चांडिल थाना क्षेत्र के चैनपुर गांव में आज नवदंपति ने आत्महत्या कर ली। पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि मृतकों की पहचान संजय हेम्ब्रम और चांदनी टुडु के रूप में की गई है। आज सुबह जब संजय की मां उन्हें जगाने गई तो दोनों को फंदे से लटकता पाया गया। इसके बाद उन्होंने पुलिस को सूचना दी।

सूत्रों ने बताया कि सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। वहीं सरायकेला के पुलिस अधीक्षक चंदन कुमार पुलिस उपाधीक्षक संदीप भगत के साथ मौके पर पहुंच गये हैं। सूत्रों ने बताया कि प्रथमदृष्टया प्रतीत होता है कि दोनों ने गले में फंदा लगाकर आत्महत्या की है। कमरे से एक डायरी बरामद की गई है, जिसमें उन दोनों के बीच होने वाले झगड़े का विस्तृत विवरण है। संजय और चांदनी ने नवंबर 2017 में प्रेम विवाह किया था। 
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


एडिलेड टेस्ट : एडिलेड में 15 साल बाद जीत के करीब पहुंचा भारत

एडिलेड (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारतीय गेंदबाजों रविचंद्रन अश्वि...

'गोपी बहू' गिरफ्तार, हीरा व्यापारी की हत्या में शामिल होने का आरोप 

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : एक हीरा व्यापारी की हत्‍या के सि...

top