Tuesday, December 11,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

सोनिया- राहुल से मिली ममता बनर्जी, एनआरसी तथा चुनावी तालमेल पर की चर्चा

Publish Date: August 01 2018 07:12:17pm

नयी दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज):  तृणमूल कांग्रेस की अध्यक्ष एवं पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने आज कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी तथा संयुक्त प्रगतिशल गठबंधन की संयोजक साेनिया गांधी से मुलाकात की और असम में राष्ट्रीय नागरिक रजिस्टर (एनआरसी) एवं भविष्य में चुनावी तालमेल पर चर्चा की।

बुधवार को गांधी के आवास 10 जनपथ पर हुई मुलाकात के बाद बनजी ने संवाददाताओं को बताया कि बैठक में एनअारसी, मौजूदा राजनीतिक हालात और भविष्य में चुनावी तालमेल की संभावनाओं पर चर्चा की गयी। मुख्यमंत्री ने कहा, “ हमने मौजूदा राजनीति तथा भविष्य में एक साथ मिलकर चुनाव लड़ने की की संभावनाओं पर विचार विमर्श किया। हमने असम में एनआरसी पर भी चर्चा की।” अगले साल होने वाले लोकसभा चुनाव को देखते हुए मोदी के विरोध में विपक्ष को लामबंद करने की कवायद को देखते हुए बनर्जी की इन नेताओं से मुलाकात को राजनीतिक गलियारों में महत्वपूर्ण माना जा रहा है। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


आईसीसी टेस्ट रैंकिंग : विराट कोहली शीर्ष पर बरकरार, पुजारा चौथे नंबर पर

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): आस्ट्रेलियाई जमीन पर अपनी अगु...

कल प्रेमिका गिन्नी के साथ शादी रचाएंगे कपिल शर्मा, सामने आई प्री-वेडिंग की तस्वीरें

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): हास्य अभिनेता-निर्माता कपिल शर्मा कल यानी 12 दिसंबर को अपनी प्...

top