Tuesday, December 11,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

बिलासपुर और बस्तर संभाग में भारी वर्षा की चेतावनी

Publish Date: August 01 2018 07:29:49pm

रायपुर (उत्तम हिन्दू न्यूज):  मौसम विभाग ने अगले 24 घंटों में छत्तीसगढ़ के बिलासपुर और बस्तर संभाग में भारी वर्षा की चेतावनी की चेतावनी दी है। मौसम विभाग ने बिलासपुर संभाग के मुंगेली, बिलासपुर, बस्तर संभाग के बस्तर,सुकमा और दंतेवाड़ा जिलों में एक-दो स्थानों पर भारी वर्षा की चेतावनी दी है।विभाग के अनुसार दक्षिण बांग्लादेश एवं पश्चिम बंगाल के गांगेय क्षेत्र पर एक ऊपरी वायु का चक्रवाती घेरा बना है।जो समुद्री तल से 7.6 किमी ऊंचाई तक है।पूर्वी उत्तर प्रदेश एवं समीपवर्ती क्षेत्र पर एक कम दबाव का क्षेत्र बना है जिसके संगत ऊपरी वायु का चक्रवाती घेरा 5.8 किमी तक विस्तारित है।

पिछले 24 घंटे में बिलासपुर संभाग मे एक दो स्थानो पर भारी वर्षा दर्ज की गई है। सक्ती में 7से.मी. रायगढ़ में 6 से.मी., करतला में 3से.मी. वर्षा रिकार्ड की गई। राजधानी रायपुर में आज शाम तेज बारिश हुई जिसे अधिकांश स्थानों पर जल भराव की स्थिति उत्पन्न हो गई। 
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


आईसीसी टेस्ट रैंकिंग : विराट कोहली शीर्ष पर बरकरार, पुजारा चौथे नंबर पर

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): आस्ट्रेलियाई जमीन पर अपनी अगु...

कल प्रेमिका गिन्नी के साथ शादी रचाएंगे कपिल शर्मा, सामने आई प्री-वेडिंग की तस्वीरें

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): हास्य अभिनेता-निर्माता कपिल शर्मा कल यानी 12 दिसंबर को अपनी प्...

top