Monday, December 17,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

अखनूर सेक्टर से संदिग्ध अफगानी गिरफ्तार, भारतीय आधार और पैन कार्ड बरामद 

Publish Date: August 01 2018 07:42:15pm

जम्मू (उत्तम हिन्दू न्यूज) : अखनूर सेक्टर से एक अफगान नागरिक को गिरफ्तार किया गया है। उसने अवैध तरीके से भारत का आधार-पैन कार्ड भी बनवा रखा था। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि पुलिस की एक टीम ने 45 वर्षीय बरकत हुसैन को दो दिन पहले खोउर इलाके के आसपास घूमते देखा। वह मूल रूप से अफगानिस्तान की राजधानी काबुल का निवासी है। वह वीजा खत्म होने के बाद भी जम्मू-कश्मीर में रह रहा था और भारतीय नागरिकता का प्रमाण-पत्र भी उसके पास है। आधार और पैन कार्ड के मुताबिक वह जम्मू-कश्मीर का रहने वाला है। 

दरअसल, अखनूर सेक्टर में नियंत्रण रेखा के पास वह संदिग्ध परिस्थितियों में घूमते हुए देखा गया था। इसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि पुलिस की एक टीम ने 45 वर्षीय बरकत हुसैन को दो दिन पहले खोउर इलाके के आसपास घूमते देखा। वह अफगानिस्तान की राजधानी काबुल का निवासी है। पूछताछ में हुसैन ने कहा कि वह दिल्ली में रहता है। अधिकारी ने कहा, उसके पास से अफगान पासपोर्ट, दो साल पहले समाप्त हुआ भारतीय वीजा, आधार कार्ड-जिसके अनुसार वह जम्मू-कश्मीर के साम्बा जिले से ताल्लुक रखता है और पैन कार्ड सहित कई दस्तावेज बरामद किए गए। 
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


Aus vs Ind: विराट कोहली ने रचा इतिहास, 25वां टेस्ट शतक जड़ तेंदुलकर को पीछे छोड़ा

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारतीय कप्तान विराट कोहली टेस्ट क्रिकेट में सबसे तेज 25 शतक बना...

#MeToo की चिंगारी भड़काने वाली तनुश्री लौटेंगी अमेरिका, अपने बारे में किया बड़ा खुलासा 

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : भारत में मीटू की चिंगारी भड़काने...

top