Wednesday, December 12,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

कश्मीर : सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में मार गिराए 2 आतंकी

Publish Date: August 02 2018 04:45:27pm

श्रीनगर (उत्तम हिन्दू न्यूज): जम्मू एवं कश्मीर में सेना द्वारा चलाए जा रहे अभियान में आए दिन कोई न कोई आतंकी सेना की गोलियों का शिकार हो जाता है। जिससे आतंकियों में जहां एक ओर डर का माहौल बना हुआ है, वहीं दूसरी ओर उनका सफाया हो रहा है। इसी तरह का एक और मामला जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में गुरुवार को सामने आया। जहां सुरक्षा बलों से मुठभेड़ के दौरान दो आतंकवादियों की मौत हो गई। पुलिस ने कहा कि खुमरियाल क्षेत्र में आतंकवादियों की मौजूदगी की खुफिया जानकारी मिलने पर सुरक्षाबलों ने अभियान शुरू किया।

एक पुलिस अधिकारी ने कहा, "छिपे हुए आतंकवादियों को ललकारने पर उन्होंने सुरक्षाबलों पर गोलीबारी शुरू कर दी। इसके बाद मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गए। उनके हथियारों को कब्जे में ले लिया गया है।" उन्होंने कहा, "अभियान अभी भी जारी है। मारे गए आतंकवादियों की शिनाख्त की जा रही है।"

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


IPL-12 के लिए होने वाली नीलामी में हिस्सा लेंगे 346 खिलाड़ी

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 1...

फिल्म 2.0 का बॉक्स ऑफिस पर धमाल जारी, अब तक 620 करोड़ रुपये की कमाई की

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): दक्षिण भारतीय फिल्मों के महानायक रज...

top