Thursday, December 13,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

शराब के नशे में मुर्गे को जिंदा ही चबा गया युवक, देखें तस्वीरें

Publish Date: August 02 2018 08:10:00pm

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज):  देश में नौजवान नशे के दलदल में धंसते चले जे रहे है। नशे की लत कई बार इंसान को शैतान बना देती है। इसी कड़ी में तेलंगाना में भी एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां शराब के नशे में धुत एक नौजवान ने जिंदा मुर्गे को ही खा लिया। युवक के द्वारा जिंदा मुर्गा को खाने की इस घटना को नजदीक से गुजरने वाले एक व्यक्ति ने कैमरे में रिकॉर्ड कर लिया। यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। मिली जानकारी के अनुसार यह घटना तेलंगाना के महबूबाबाद जिले के केसमुद्रम इलाके की है।

यहां शराब के नशे में धुत दो युवको ने करी खाने के लिए मुर्गा खरीदा। जब वह मुर्गा लेकर घर जा रहे तो शराब के नशे के कारण रास्ते में ही बेसुध होकर गए। कुछ समय बाद जब एक युवक की भुख के कारण आंख खुली तो उसने मुर्गे की खाल व पंख उधेडऩा शुरू कर दिया और फिर बिना पकाए जिंदा ही खाना शुरू कर दिया। नजदीक से जा रहे इक व्यक्ति इस घटना की पूरी वीडियो को कैमरे में कैद करके सोशल मीडिया पर वायरल कर दी।

वीडियो के वायरल होने के बाद से पुलिस ने सार्वजनिक स्थल पर पशु के साथ क्रूरता के आरोप में युवकों की तलाश शुरू कर दी है। बता दें कि पशु क्रूरता निवारण अधिनियम 1960 के तहत जानवरों के साथ क्रूरता पर दोषी पाए जाने वाले लोगों के खिलाफ जुर्माने के साथ न्यूनतम तीन महीने की सजा का प्रावधान है।c

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


IND vs AUS: पर्थ टेस्ट के लिए 13 सदस्यीय भारतीय टीम का ऐलान, अश्विन और रोहित बाहर

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत के स्टार ऑफ स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन और बल्लेबाज रोह...

शादी के बंधन में बंधे ईशा अंबानी और आनंद पीरामल, देखें तस्वीरें

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): जाने माने बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने आनं...

top