Tuesday, December 11,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्‍टर के डायरेक्टर गिरफ्तार, GST फ्रॉड का आरोप

Publish Date: August 03 2018 11:01:06am

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : आने वाली फिल्म-द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्‍टर, के डायरेक्टर विजय रत्नाकर गुट्टे को गिरफ्तार कर लिया गया है। गुट्टे पर आरोप है कि उन्होंने जीएसटी फ्रॉड किया है। रत्नाकर गुट्टे को 34 करोड़ के धोखाधड़ी के मामले में डायरेक्‍ट्रेट जनरल ऑफ गुंड्स एंड सर्विसेज इंटेजिजेंस ने गिरफ्तार किया है। गुट्टे के फर्म वीआरजी डिजिटल कॉर्प प्राइवेट लिमिटेड पर एनिमेशन और मैन पावर सेवाओं के लिए 34 करोड़ की फर्जी रसीद लेने का आरोप हैं।

गुट्टे की फर्म ने हॉरिजन आउटसोर्स सोल्यूशन प्राइवेट लिमिटेड से 34 करोड़ की फर्जी इनवॉइस ली। हॉरिजन आउटसोर्स सोल्यूशन प्राइवेट लिमिटेड पर भी करीब 170 करोड़ की धोखाधड़ी का आरोप है। विजय रत्नाकर गुट्टे के खिलाफ सेक्शन 132(1)(सी) के तहत मामला दर्ज किया गया है। नियमों के मुताबिक, 5 करोड़ से अधिक की रकम गलत तरीके से लिए जाने पर 5 साल की सजा के साथ जुमार्ने का भी प्रावधान है। गुट्टे चीनी कारोबारी विजय रत्नाकर के बेटे हैं जिनपर खुद भी लगभग 5,500 करोड़ की धोखाधड़ी का आरोप है। गुट्टे ने तीन फिल्में बनाई हैं वहीं, पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के जीवन पर आधारित फिल्म द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्‍टर के निर्देशक भी है। इस फिल्म ने रिलीज से पहले ही काफी सुर्खियां बटोर ली हैं।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


वेस्टइंडीज दौरे के लिए इंग्लैंड की टेस्ट, वनडे टीम घोषित

लंदन (उत्तम हिन्दू न्यूज): इंग्लैंड क्रिकेट टीम ने वेस्टइंडीज...

'मर्दानी 2' में नजर आएंगी रानी मुखर्जी

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): अभिनेत्री रानी मुखर्जी फिल्म '...

top