Sunday, December 16,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

NRC पर तृणमूल के हंगामे के बाद लोकसभा की कार्यवाही बाधित

Publish Date: August 03 2018 01:53:56pm

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज)  लोकसभा में तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के सांसदों ने उनके नेताओं को असम के सिलचर हवाईअड्डे पर रोके जाने के मुद्दे पर शुक्रवार को सदन में हंगामा किया, जिससे लोकसभा की कार्यवाही बाधित हुई। जैसे ही सदन की कार्यवाही शुरू हुई, तृणमूल के सांसद अध्यक्ष के आसन के समीप आ गए और उनके आठ सदस्यीय टीम को सिलचर में रोके जाने के मुद्दे पर प्रदर्शन किया। ये लोग गुरुवार को राष्ट्रीय नागरिक रजिस्टर (एनआरसी) के विरोध में अभियान शुरू करने वाले थे।

टीएमसी के कल्याण बनर्जी की अगुवाई में यह प्रदर्शन किया गया, जिन्होंने इस मामले में एक विशेषाधिकार प्रस्ताव पेश किया। प्रदर्शन कर रहे सांसदों ने 'हम न्याय चाहते हैं' का नारा लगाया।तेलुगू देशम पार्टी(तेदेपा) के सांसद भी तख्तियां लेकर लोकसभा अध्यक्ष के आसन के समीप आ गए, इन तख्तियों में आंध्र प्रदेश को विशेष राज्य का दर्जा देने की मांग की गई थी।जिसके बाद लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन ने पूर्वाह्न् 11:50 मिनट तक सदन की कार्यवाही स्थगित कर दी थी।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पीवी सिंधु ने रचा इतिहास, वर्ल्ड टूर फाइनल्स खिताब जीतने वाली पहली भारतीय बनीं  

ग्वांगझू (उत्तम हिन्दू न्यूज) : भारत की दिग्गज बैडमिंटन खिलाड...

#MeToo की चिंगारी भड़काने वाली तनुश्री लौटेंगी अमेरिका, अपने बारे में किया बड़ा खुलासा 

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : भारत में मीटू की चिंगारी भड़काने...

top