Tuesday, December 11,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

गांजा तस्करी में इंजीनियर छात्र समेत तीन गिरफ्तार

Publish Date: August 03 2018 05:11:57pm

रायपुर (उत्तम हिन्दू न्यूज): पंडरी बस स्टैंड में पुलिस ने दो सगे भाईयों सहित तीन लोगों को 37 किलो गांजा व 18 हजार रुपये नगद के साथ गिरफ्तार किया। पुलिस के अनुसार कोरिया जिला निवासी आकाश साहू बिलासपुर निवासी राहुल पांडे और रवि पांडे पंडरी बस स्टैंड में कल देर रात होरा टे्वहल्स के सामने तीन बैग लिए खड़े थे। पुलिस ने संदेह के आधार पर तलाशी ली। तलाशी में 18 हजार रुपये नगद व 37 किलो गांजा मिला। जिसकी कीमत पौने दो लाख रुपये बताई गई है। 

पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। इनमें से राहुल और रवि सगे भाई है। जो लखनऊ उत्तरप्रदेश के रहने वाले है। वर्तमान में बिलासपुर में रहते हैं। जबकि आकाश कोरिया जिले का रहने वाला है। तीनों युवक दूसरी बार गांजा की तस्करी कर रहे थे। राहुल ने इंजीनियरिंग की पढ़ाई पूरी कर ली है और रवि इंजीनियरिंग का छात्र है। आकाश एमएससी का छात्र है। देवेन्द्र नगर पुलिस ने मामला दर्ज कर तीनों को आज न्यायालय में पेश किया जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


आईसीसी टेस्ट रैंकिंग : विराट कोहली शीर्ष पर बरकरार, पुजारा चौथे नंबर पर

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): आस्ट्रेलियाई जमीन पर अपनी अगु...

कल प्रेमिका गिन्नी के साथ शादी रचाएंगे कपिल शर्मा, सामने आई प्री-वेडिंग की तस्वीरें

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): हास्य अभिनेता-निर्माता कपिल शर्मा कल यानी 12 दिसंबर को अपनी प्...

top