Tuesday, December 11,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

नायडू ने असम, कश्मीर, बंगाल के हालात पर जताई चिंता

Publish Date: August 03 2018 06:56:16pm

अमरावती (उत्तम हिन्दू न्यूज): आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री और तेलुगू देशम पार्टी (तेेदेपा) के अध्यक्ष चंद्रबाबू नायडू ने असम, जम्मू-कश्मीर और पश्चिम बंगाल के हालात को लेकर चिंता व्यक्त की है। नायडू ने तेदेपा सांसदों से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए बात की जिसमें उन्होंने असम, जम्मू-कश्मीर और पश्चिम बंगाल के हालात को दुर्भाग्यपूर्ण बताया। नायडू ने कहा कि भाजपा के नेतृत्व वाली केंद्र की राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन सरकार ने तीन तलाक को लेकर इसी तरह का रवैया अपनाया था। 

उन्होंने कहा, “ संवेदनशील मामले में इस तरह से एकतरफा फैसला लेना सही नहीं है।” लोगों की भावनाओं के खिलाफ जाना सही नहीं है। अगर लोगों की भावनाएं आहत होती हैं तो इसके लिए किसी एक को इसकी कीमत चुकानी पड़ेगी। केंद्र को किसी भी मुद्दे पर सर्वसम्मति बनानी चाहिए।” मुख्यमंत्री ने अपनी पार्टी के सांसदों को तृणमूल कांग्रेस सहित समान विचार धारा वाले दलों के साथ काम करने को कहा।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


आईसीसी टेस्ट रैंकिंग : विराट कोहली शीर्ष पर बरकरार, पुजारा चौथे नंबर पर

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): आस्ट्रेलियाई जमीन पर अपनी अगु...

यूपी में 'केदारनाथ' के खिलाफ मामला दर्ज

लखनऊ (उत्तम हिन्दू न्यूज): उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले में बॉ...

top