Sunday, December 16,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

श्रीराम से जुड़े तीर्थस्थलों की सैर करवाएगा रेलवे, इतने दिनों की है यात्रा 

Publish Date: August 03 2018 08:25:52pm

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): श्रीराम से जुड़े तीर्थस्थलों के दर्शन के लिए भारतीय रेलवे की तरफ से श्री रामायण एक्सप्रेस ट्रेन चलाई जाएगी। यह ट्रेन पर्यटकों को श्री राम के जीवन से संबंधित स्थानों की यात्रा करायेगी। 16 दिन की यात्रा के दौरान भोजन, ठहरने और दर्शन की व्यवस्था रेलवे द्वारा की जायेगी। श्री रामायण एक्सप्रेस नंवबर में दिल्ली के सफदरजंग रेलवे स्टेशन से शुरू होकर अयोध्या जाएगी और वहां से एक-एक कर तीर्थस्थलों को घुमाते हुए रामेश्वरम तक जाएगी। इस यात्रा के दौरान तीर्थ यात्रियों के खाने-पीने, ठहरने और घुमाने की जिम्मेदारी रेलवे की होगी। इसका प्रति व्यक्ति किराया 15 हजार 120 रुपये तय किया गया है।

मीडिया रिपोट्र्स के मुताबिक अयोध्या के बाद-नंदीग्राम, सीतामढ़ी, जनकपुर, वाराणसी, प्रयाग, श्रंगपुर, चित्रकूट, नासिक, हंपी, रामेश्वरम तक ट्रेन यात्रा और जो श्री लंका जाना चाहते हैं वो रामेश्वरम से हवाई जहाज की यात्रा कर सकेंगे। श्री रामायणा एक्सप्रेस में 800 यात्री सफर कर सकेंगे। 
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पर्थ टेस्ट : कोहली का शतक, लंच तक भारत का स्कोर 252/7 

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज):  कप्तान विराट कोहली (123) के शतक के ...

'भारत' के अंतिम शेड्यूल की शूटिंग 2019 में शुरू होगी

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज):  दिल्ली और पंजाब में 'भारत' की शूटिंग पूरी कर चुके अली...

top