Tuesday, December 11,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

कश्मीर : सेना को बड़ी कामयाबी, मुठभेड़ में मार गिराए 5 आतंकवादी

Publish Date: August 04 2018 09:28:09am

श्रीनगर (उत्तम हिन्दू न्यूज) : जम्मू-कश्मीर स्थित शोपियां जिले के किलूरा इलाके में सुरक्षाबलों ने अबतक 5 आतंकवादियों को मार गिराया है। ये पांचों आतंकी हिजबुल मुजाहिद्दीन आतंकवादी संगठन के साथ जुड़े बताए जा रहे हैं। किलूरा में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच शुक्रवार देर रात शुरू हुई मुठभेड़ अभी भी जारी है। इलाके में और आतंकियों के भी छिपे होने की खबर है। आतंकियों के मारे जाने के बाद जम्मू-कश्मीर के डीजीपी एसपी वैद्य ने सेना के काम की सराहना की और ट्वीट कर कहा, शोपियां के किलूरा में मुठभेड़ स्थल पर चार और आतंकवादियों के शव मिले हैं, जिसके बाद कुल संख्या बढ़कर पांच हो गई है. गुड जॉब ब्वॉयज, गुड फॉर पीस। 

सुरक्षाबलों के सूत्रों से मिली खबर में बताया गया है कि किलूरा में मारे गए एक आतंकी की पहचान उमर मलिक के रूप में हुई है। इसके पास से सेना ने एके 47 राईफल भी बरामद किया हैं। बता दें कि पिछले 3 दिनों के दौरान सेना ने 5 आतंकियों को मौत के घाट उतारा है। इसमें गुरुवार को कुपवाड़ा में सेना ने दो आतंकियों को ढेर किया था और शुक्रवार की सुबह सोपोर में दो आतंकी मारे गए। वहीं, शुक्रवार रात से जारी मुठभेड़ में 5 आतंकी मारे जा चुके हैं और मुठभेड़ जारी है।

दरअसल, सुरक्षाबलों को जम्मू कश्मीर में शोपियां के किलूरा इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी की खबर मिली थी, जिसके बाद सुरक्षाबलों ने इलाके की घेराबंदी कर सर्च ऑपरेशन शुरू किया। इस दौरान आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर गोलीबारी शुरू कर दी। जवाबी कार्रवाई में सेना ने 5 आतंकियों को ढेर कर दिया। जानकारी में रहे कि जम्मू-कश्मीर के सोपोर में हुए मुठभेड़ में शुक्रवार की सुबह दो आतंकवादी मारे गये जबकि सेना के एक जवान भी शहीद हो गया। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


आईसीसी टेस्ट रैंकिंग : विराट कोहली शीर्ष पर बरकरार, पुजारा चौथे नंबर पर

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): आस्ट्रेलियाई जमीन पर अपनी अगु...

यूपी में 'केदारनाथ' के खिलाफ मामला दर्ज

लखनऊ (उत्तम हिन्दू न्यूज): उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले में बॉ...

top