Wednesday, December 12,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

तलाक-हलाला पर याचिका दाखिल करने वाली समीना के घर पर हमला, आरोपी गिरफ्तार

Publish Date: August 04 2018 11:27:41am

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज) : तीन तलाक व हलाला के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर करने वाली संभल की महिला समीना के घर पर पर कुछ लोगों ने हमला किया है। यही नहीं समीना के परिवार वालों के साथ मारपीट भी की गयी है। हमलावरों ने याचिका को लेकर समीना को भी बुरा-भला कहा और परिवार को यहां न रहने देने की धमकी दी। समीना के भाई ने इस मामले को लेकर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। इसी आलोक में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। 

समीना इन दिनों दिल्ली में रहती है, जबकि उनका परिवार संभल के मोहल्ला हातिम सराय में रहता है। समीना द्वारा तीन तलाक व हलाला के खिलाफ सुप्रीम कोटज़् में याचिका दायर किए जाने के बाद से मोहल्ले में कुछ लोग परिवार के दुश्मन बन गए हैं। समीना के भाई मोहम्मद फहीम का कहना है कि वह शुक्रवार को दोपहर बाद तीन बजे अपने घर पर सो रहा था तभी मोबीन व कुछ अन्य लोग घर में आ घुसे।

उन्होंने उसे लाठी डंडों से मारना पीटना शुरु कर दिया। पत्नी उसे बचाने के लिए आई तो उसे भी बुरी तरह से पीटा गया। शोर सुनकर मोहल्ले के लोग इकटठा हुए और परिवार को बचाया। फहीम ने सीओ सुदेश कुमार से मिलकर घटना की जानकारी दी। सीओ के निदेज़्श पर पुलिस ने एक हमलावर को गिरफ्तार कर लिया। सीओ ने बताया कि फरार लोगों की गिरफ्तारी भी जल्द हो जाएगी। साजिश के तहत मेरे घर पर हमला कर भाई व भाभी के साथ मारपीट कर मुझे डराने का प्रयास किया गया है। इससे पहले ऐसे ही लोग दिल्ली में मेरे ऊपर भी दो बार हमला करा चुके हैं, मगर मैं इनसे डरने वाली नहीं हूं। तीन तलाक व हलाला पर अब इनके पास कोई  जवाब नहीं है तो वे गुंडागदीज़् पर उतर रहे हैं।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


IPL-12 के लिए होने वाली नीलामी में हिस्सा लेंगे 346 खिलाड़ी

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 1...

फिल्म 2.0 का बॉक्स ऑफिस पर धमाल जारी, अब तक 620 करोड़ रुपये की कमाई की

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): दक्षिण भारतीय फिल्मों के महानायक रज...

top