Tuesday, December 11,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

CM विजयन की मौजूदगी में दिल्ली के केरल भवन में चाकू लेकर घुसा शख्स

Publish Date: August 04 2018 02:42:25pm

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज) : दिल्ली के केरल भवन में उस वक्त जमकर हंगामा हो गया जब शनिवार को एक शख्स चाकू लेकर भवन परिसर के अंदर घुस आया और मुख्यमंत्री पिनारयी विजयन को मारने की धमकी देने लगा। यह शख्स कुछ कागजात के साथ वहां घुसा था और केरल के मुख्यमंत्री को मारने की धमकी दे रहा था। जिसके बाद फौरन वहां पर तैनात सुरक्षाकर्मियों ने उसे धर दबोचा और वहां से बाहर कर दिया। 

पुलिस और खुफिया अधिकारियों की जांच में पता चला कि वह शख्स मानसिक तौर पर विक्षिप्त है। इस युवक की पहचान 46 वर्षीय विमल राज के तौर पर हुई है। उसे गिरफ्तार कर एक एफआईआर दर्ज कर ली गई है। इस मामले में डीसीपी (नई दिल्ली) मधु विहार ने कहा-कनॉट प्लेस के पुलिस थाने में एक पीसीआर कॉल की गई और बताया गया कि एक अज्ञात शख्स केरल भवन के अंदर घुसने की कोशिश कर रहा है। 

केरल के करिप्पुझा के कदावूर के रहनेवले विमल राज को केरल हाउस से हिरासत में ले लिया गया है। पुलिस के अधिकारी ने आगे बताया- वह शख्स अपने साथ लाए डॉक्यूमेंट्स से यह साबित होता है कि वे 80 फीसदी मानसिक विक्षिप्त है। उसे कानून के मुताबिक शहादरा के आईबीएसएएस भेज दिया गया है। पुलिस ने बताया कि उस व्यक्ति के पास एक चाकू भी था, जिसे पुलिसकर्मियों ने अपने पास रख लिया है। जिस समय शख्स केरल भवन परिसर में प्रवेश किया उस समय मुख्यमंत्री विजयन वहीं मौजूद थे।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


आईसीसी टेस्ट रैंकिंग : विराट कोहली शीर्ष पर बरकरार, पुजारा चौथे नंबर पर

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): आस्ट्रेलियाई जमीन पर अपनी अगु...

कल प्रेमिका गिन्नी के साथ शादी रचाएंगे कपिल शर्मा, सामने आई प्री-वेडिंग की तस्वीरें

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): हास्य अभिनेता-निर्माता कपिल शर्मा कल यानी 12 दिसंबर को अपनी प्...

top