Wednesday, December 19,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

अमित शाह ने बांग्लादेशी नागरिकों के मुद्दे पर राहुल पर दागे सवाल

Publish Date: August 04 2018 04:11:42pm

उदयपुर (उत्तम हिन्दू न्यूज): भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने आज यहां देश में अवैध रूप से रहने वाले बांग्लादेशी नागरिकों का मामला उठाते हुए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से सवाल किया कि नेशनल रजिस्टर ऑफ सिटिजन्स कानून लागू होना चाहिए या नहीं।

भारतीय जनता पार्टी की आज चारभुजा से शुरू हुई गौरव यात्रा के अवसर पर आयोजित समारोह में शाह ने कहा कि राहुल बाबा पन्द्रह अगस्त को प्रदेश के दौरे पर आ रहे हैं जिनसे यह सवाल पूछा जाना चाहिए कि देश में बांग्लादेशी नागरिक रहने चाहिए या नहीं। गौरव यात्रा को लेकर भाजपा से 40 सवाल पूछने पर कांग्रेस को आड़े हाथ लेते हुए शाह ने कहा कि राहुल बाबा को भाजपा सरकारों के बारे में सवाल पूछने से पहले अपनी चार पीढिय़ों का हिसाब जनता को देना चाहिए। कांग्रेस ने गरीबी हटाने के नाम पर केवल वोट लिए हैं , गरीब का भला नहीं किया। केन्द्र में मोदी सरकार की 116 योजनाओं की चर्चा करते हुए उन्होंने दावा किया कि राज्य में वसुंधरा सरकार ने इन योजनाओं पर अमल कर जनता तक पैसा पहुंचाया है। रबी एवं खरीफ फसल का समर्थन मूल्य डेढ़ गुना बढ़ाया गया , दो करोड़ लोगों को रहने के लिए आवास मिले तथा पन्द्रह हजार गांवों में बिजली मिलने के साथ साढ़े चार करोड़ शौचालयों का निर्माण किया गया। 

अनुसूचित जाति पर अत्याचार की चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि अनुसूचित जाति जनजाति कानून को कड़ा किया गया है इससे इन वर्गो को लाभ मिलेगा। अन्य पिछड़ा वर्ग आयोग को मान्यता के बारे में संसद में लाए विधेयक की चर्चा करते हुए उन्होंने राहुल गांधी से फिर सवाल किया कि कांग्रेस इस विधेयक का समर्थन करेंगी या नहीं। इस अवसर पर मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने कहा कि उनकी सरकार ने चार वर्ष में जनहित के काफी काम किए हैं तथा इन्हें आगे बढ़ाने के लिए जनता से फिर समर्थन की उम्मीद है। 
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


रिएल एस्टेट कंपनी के ब्रांड एंबेसडर बनकर फंसे गौतम गंभीर, कोर्ट ने जारी किया वारंट 

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): हाल ही में क्रिकेट से संन्यास...

नहीं रहे मराठी फिल्म निर्देशक यशवंत भालकर, 61 वर्ष में हुआ निधन 

कोल्हापुर (उत्तम हिन्दू न्यूज): मराठी फिल्मों के प्रसिद्ध निर...

top