Monday, December 10,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

इंजीनियरिंग के 3 छात्र गांजा तस्करी में गिरफ्तार

Publish Date: August 04 2018 04:13:41pm

रायपुर (उत्तम हिन्दू न्यूज): छत्तीसगढ़ के बिलासपुर स्थित इंजीनियरिंग कॉलेज के तीन छात्रों को गांजे के साथ गिरफ्तार किया गया है। तीन छात्रों में दो सगे भाई हैं। डीएसपी अभिषेक माहेश्वरी ने बताया, "हमने तीन युवकों को गिरफ्तार किया है, तीनों छात्र हैं। इनके पास से तलाशी के दौरान बैग में भरा 37 किलोग्राम गांजा बरामद किया गया है, जिसकी कीमत करीब दो लाख रुपये है। पुलिस अब यह पता लगाएगी कि इन्हें गांजा कौन देता है और इनके खरीददार कौन-कौन हैं।"

जानकारी के मुताबिक, राहुल पांडेय, रवि पांडेय और आकाश साहू तीनों इंजीनियरिंग के छात्र हैं और बिलासपुर के एक प्रतिष्ठित इंजीनियरिंग कॉलेज में पढ़ते हैं। रवि और राहुल दोनों रिश्ते में भाई हैं और लखनऊ के रहने वाले हैं, जबकि आकाश छत्तीसगढ़ का ही रहने वाला है। बड़ा भाई राहुल गांजे का सेंपल लेने जगदलपुर जाता था और इस सेंपल को लखनऊ, बिहार, ओडिशा के तस्करों को व्हाट्सएप के जरिए भेजा करता था। माल पसंद आने पर उसकी आपूर्ति का प्लान तैयार किया जाता था।

राजधानी के देवेंद्र नगर थाने को इस बात की सूचना मिली थी कि कुछ छात्र गांजा तस्करी कर रहे हैं। इसी सूचना के आधार पर पुलिस ने पूरा जाल बिछाया। सूचना के मुताबिक, पुलिस ने होरा ट्रैवल्स के सामने खड़े तीन युवकों को पकड़ा और उनकी तलाशी ली तो उनके पास से गांजा बरामद हुआ। पुलिस ने तीनों के पास से बड़े-बड़े बैग जब्त किए हैं। तीनों ने तस्करी की बात कबूल की है। पकड़े गए आरोपियों में आकाश साहू एमएससी कर रहा है, तो वहीं रवि पांडेय बीई कर रहा है और राहुल पांडेय पढ़ाई कर चुका है और रोजगार की तलाश में है। आरोपी रवि और राहुल दोनों भाई हैं।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


ऋषभ पंत ने रचा इतिहास, ये कारनामा करने वाले पहले विदेशी विकेटकीपर बने 

एडिलेड (उत्तम हिन्दू न्यूज): एडिलेड ओवल मैदान पर जहां एक ओर भ...

'मर्दानी 2' में नजर आएंगी रानी मुखर्जी

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): अभिनेत्री रानी मुखर्जी फिल्म '...

top