Wednesday, December 19,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

नागालैंड में फिरौती के लिए अगवा किशोर का शव बरामद

Publish Date: August 04 2018 04:36:54pm

कोहिमा (उत्तम हिन्दू न्यूज) : नागालैंड में दीमापुर के लोतोवी गांव से पांच दिन पहले लापता हुए 15 वर्षीय किशोर का शुक्रवार को शव बरामद किया गया। आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि किशोर को पांच लोगों ने 30 जुलाई को अगवा किया था और उसके पिता को उसी रात से ही फिरौती के लिए फोन करने लगे थे। उन्होंने अगले दिन पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई। उन्होंने बताया कि फिरौती के दो लाख रुपये देने का लालच देकर एक अगस्त को दो लोगों को पकड़ा गया। उन दोनों पर नजर रखी गई जिसकी मदद से उसी शाम उनके तीन अन्य सहयोगियों को गिरफ्तार कर लिया गया। उनकी गिरफ्तारी एक गांव से की गई।

सूत्रों ने बताया कि बाद की जांच-पड़ताल में पांचों बदमाशों ने कबूल किया कि 30 जुलाई को ही नाबालिग की हत्या कर दी थी और शव को ठिकाने लगाने के बाद उसके पिता से फोन पर फिरौती मांगनी शुरू कर दी थी। उनके कबूलनामे के आधार पर लोतोवी के सरकारी माध्यमिक स्कूल के पीछे स्थित जंगल से बुरी तरह सड़े-गले शव को बरामद कर लिया गया। सुरक्षा कारणों का हवाला देते हुए पुलिस ने आरोपियों की पहचान को गुप्त रखने का फैसला किया है। उप मुख्यमंत्री वाई पट्टन ने किशोर की हत्या की कड़ी निंदा की है और कानून प्रवर्तन एजेंसियों को पूरी पड़ताल करने और दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा देने को कहा है। पट्टन ने निंदा पत्र में कहा, आरोपियों की इस बर्बरता के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जानी चाहिए और अपराधियों को उपयुक्त सजा मिलनी चाहिए ताकि समाज में यह अपराधियों में कानून का डर पैदा करे। उन्होंने शोकसंतप्त परिवार के सदस्यों के प्रति सहानुभूति जतायी और ईश्वर से उन्हें हिम्मत प्रदान करने की प्रार्थना की। 
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


क्लब वर्ल्ड कप : अल ऐन ने किया उलटफेर, रिवर प्लेट को हराया

अबू धाबी(उत्तम हिन्दू न्यूज)- कोपा लिबर्टाडोरेस विजेता रिवर प...

रिलीज से पहले विवादों में कंगना की फिल्म, इस एक्टर ने निर्माताओं पर लगाए आरोप

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : अगले साल 25 जनवरी को रिलीज होने ...

top