Tuesday, December 11,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

राहुल ने की कार्यसमिति में राफेल सौदे पर एंटनी की प्रस्तुति की तारीफ

Publish Date: August 04 2018 07:11:46pm

नयी दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज) : कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने पार्टी की सर्वोच्च नीति निर्धारक इकाई कार्य समिति की शनिवार को यहां हुई बैठक में राफेल लड़ाकू विमान सौदे को लेकर पूर्व रक्षा मंत्री ए के एंटनी की प्रस्तुति की सरहाना की।

कांग्रेस अध्यक्ष ने ट्वीट किया “कांग्रेस कार्य समिति की आज की बैठक के मुख्य विंदुओं में राफेल डकैती में देश की जनता के 130 करोड़ रुपए लूटने तथा 45000 करोड़ रुपए के कर्जदार मित्र को देने के लिए श्री एंटनी की जोरदार प्रस्तुति है।” 

उन्होंने कहा कि बैठक में देश के मौजूदा राजनीतिक हालात, भ्रष्टाचार तथा युवाओं को नौकरी देने में सरकार की विफलता और कांग्रेस द्वारा इसका फायदा उठाने जैसे कई विंदुओं पर चर्चा हुई। उन्होंने बैठक में शामिल होने वाले सभी नेताओं को धन्यवाद दिया।

गौरतलब है कि पिछले माह पुनर्गठित कांग्रेस कार्य समिति की दूसरी बैठक आज यहां पार्टी मुख्यालय में हुई जिसमें राष्ट्रीय नागरिक राजिस्टर (एनआरसी) का असम समझौते के आलोक में क्रियान्वयन, राफेल सौदे तथा बैंकों में हुए घोटाले के साथ ही अर्थव्यवस्था की बिगड़ती स्थिति, बेरोजगारी और किसानों की समस्या पर व्यापक विचार विमर्श हुआ और इन मुद्दों पर देशव्यापी जन आंदोलन शुरू करने का निर्णय लिया गया। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


आईसीसी टेस्ट रैंकिंग : विराट कोहली शीर्ष पर बरकरार, पुजारा चौथे नंबर पर

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): आस्ट्रेलियाई जमीन पर अपनी अगु...

कल प्रेमिका गिन्नी के साथ शादी रचाएंगे कपिल शर्मा, सामने आई प्री-वेडिंग की तस्वीरें

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): हास्य अभिनेता-निर्माता कपिल शर्मा कल यानी 12 दिसंबर को अपनी प्...

top