Saturday, December 15,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

मुजफ्फरपुर कांड : राजद के नेतृत्व में जंतर मंतर पर जुटा विपक्ष

Publish Date: August 04 2018 08:37:49pm

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): मुजफ्फरपुर शेल्टर होम पर सियासत गरमा गई है। इसी सियासत की एक कड़ी के तहत बिहार की नीतीश सरकार के खिलाफ शनिवार को जंतर-मंतर पर समूचा विपक्ष एकजुट दिखाई दिया। ये सारे नेता राजद नेता तेजस्वी यादव के धरने के समर्थन में शामिल हुए। धरने में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, लेफ्ट के नेता डी. राजा, सीताराम येचुरी, दिनेश त्रिवेदी, शरद यादव, संजय सिंह, जीतनराम मांझी आदि पहुंचे। बच्चियों से यौन शोषण को लेकर तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर कई संगीन आरोप लगाए।

उन्होंने कहा, मुजफ्फरपुर में जो हुआ उससे मेरा खून खौलता है लेकिन बेटियों की बात करने वाले सीएम नीतीश के नाक के नीचे ये होता रहा और वो देखते रहे। नीतीश पर हमलावर तेजस्वी ने आरोप लगाया कि जिन बच्चियों के साथ रेप हुआ है उन्हें मधुबनी भेज दिया गया है जहां उन्हें बदला भी जा सकता है। इसलिए तेजस्वी ने मांग की है कि बालिका गृह में रह रही बच्चियों को सुरक्षा के लिए दिल्ली लाया जाए। राहुल गांधी के पहुंचने से पहले दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल जंतर मंतर पहुंचे और भाषण देकर तुरंत रवाना हो गए. दोनों नेताओं का आमना-सामना नहीं हुआ। 

अपने भाषण में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि एक तरफ बीजेपी और आरएसएस है तो दूसरी तरफ पूरा हिंदुस्तान खड़ा है। 2019 में विपक्षी एकता का संकेत देते हुए राहुल ने कहा कि यह आगे भी पूरे देश को दिखाई देगा। उन्होंने कहा कि पिछले चार वर्षों में जो कुछ भी हुआ है वह किसी को भी अच्छा नहीं लगा। हम देश के लोगों को बताना चाहते हैं कि हम देश के कमजोर लोगों के साथ खड़े हैं।  
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


अंतर-राष्ट्रीय खिलाडी सचिन रत्ती और उनके भाई गगन रत्ती ने कोच जयदीप कोहली के खिलाफ दी पुलिस कंप्लेंट 

सोशल मीडिया पर परिवार को बदनाम करने का लगाया आरोप, अगर मुझे और मेरी पत...

सामने आया नीता अंबानी का 33 साल पुराना Bridal Look, आप भी देखें तस्वीरें

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): 12 दिंसबर को देश के मशहूर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अ...

top