Wednesday, December 12,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

विवादित बयान के खिलाफ CM ममता बनर्जी पर दो और FIR दर्ज 

Publish Date: August 05 2018 10:01:08am

गुवाहाटी (उत्तम हिन्दू न्यूज) : पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर दो और एफआईआर दर्ज करायी गयी है। यह दानों एफआईआर उनके बयान के खिलाफ दर्ज की गयी है। धर्म के आधार पर गड़बड़ी फैलाने के कथित आरोप में असम में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और सिलचर आने वाले तृणमूल कांग्रेस प्रतिनिधिमंडल के सदस्यों के नाम दो और एफआईआर दर्ज की गई है। पुलिस ने शनिवार को यहां इस बात की जानकारी दी। एक एफआईआर गुवाहाटी में तो दूसरी सिलचर में दर्ज हुई है।

बीती 30 जुलाई को असम में एनआरसी के अंतिम मसौदे के प्रकाशन के बाद ममता के खिलाफ अब तक पांच एफआईआर दर्ज हो चुकी हैं। दूसरी ओर, बंगाल में असम के मुख्यमंत्री सवार्नंद सोनोवाल के खिलाफ भी पुलिस में दो शिकायतें दर्ज कराई गई हैं। पुलिस ने बताया कि शनिवार को असम के विभिन्न हिस्सों में विरोध प्रदर्शन के साथ ममता बनजीज़् के पुतले जलाए गए। पुलिस उपायुक्त (सेंट्रल) रंजन भुयां ने बताया कि गैर-सरकारी संगठन असम पब्लिक वक्र्स के धव्रज्योति तालकुदार ने राजधानी के गीतानगर थाने में बीती रात ममता के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई। 

दूसरी ओर, सिलचर एयरपोर्ट पर तृणमूल कांग्रेस नेताओं के साथ कथित धक्कामुक्की के दौरान घायल असम पुलिस की एक महिला कांस्टेबल ने कछार जिले के उधारबंद थाने में मामला दर्ज कराया है। इस बीच, ममता बनर्जी ने कोलकाता में कहा कि वे लोगों के हितों की रक्षा के लिए लड़ाई जारी रखेंगी। भाजपा चाहे उनके खिलाफ लाखों एफआईआर दर्ज कराए, इसकी उन्हें कोई परवाह नहीं है। आपको बता दें कि इन दिनों ममता बनर्जी राष्ट्रीय नागरिकता पंजी (एनआरसी) के खिलाफ मोर्चा खोले हुए हैं। 
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पीवी सिंधू की धमाकेदार शुरुआत, पूर्व चैंपियन यामागुची को दी मात

गुआंगझू (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत की स्टार महिला शटलर पीवी स...

Kapil Sharma Wedding: बारात लेकर कपिल शर्मा पहुंचे क्लब कबाना

जालंधर (उत्तम हिन्दू न्यूज): कॉमेडियन कपिल शर्मा गिन्नी संग विवाह रचाने के लिए बारात के सा...

top