Wednesday, December 12,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

शिवराज खुद को बता रहें हैं मदारी : कमलनाथ

Publish Date: August 05 2018 06:57:52pm

भोपाल (उत्तम हिन्दू न्यूज) : मदारी कहने को लेकर जारी आरोप प्रत्यारोप के बीच आज वरिष्ठ कांग्रेस नेता एवं मध्यप्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष कमलनाथ ने कहा कि उन्होंने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को मदारी नहीं कहा, बल्कि वे खुद मदारी बताने की रट लगा बैठे हैं। कमलनाथ ने यहां जारी बयान में कहा कि चौहान निरंतर अपनी ‘‘जनआशीर्वाद यात्रा’’ की सभाओं में खुद को मदारी बताते हुए कह रहे हैं कि उन्होंने प्रदेश में मुख्यमंत्री के रूप में ऐसा डमरू बजाया कि आज प्रदेश ऐसा हो गया, वैसा हो गया। जबकि प्रदेश की जो तस्वीर वे बता रहे हैं, वैसी नहीं है, वास्तविकता कुछ और ही है।

उन्होंने आरोप लगाया कि आज किसानों के लिए खेती घाटे का धंधा है, लेकिन वे इसे लाभ का धंधा बता रहें हैं। उन्होंने कहा कि नर्मदा तट पर करोड़ों पौधे लगाने का दावा किया गया, लेकिन हजारों में भी नहीं निकले। प्रदेश की गढ्ढेदार सडक़ें को अमेरिका से अच्छी सडक़ें बताया जा रहा है। उन्होंने कहा कि किसान जब अपना हक मांगते हैं तो उन्हें उपद्रवी, असामाजिक तत्व बताया जाता है।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पीवी सिंधू की धमाकेदार शुरुआत, पूर्व चैंपियन यामागुची को दी मात

गुआंगझू (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत की स्टार महिला शटलर पीवी स...

Kapil Sharma Wedding: बारात लेकर कपिल शर्मा पहुंचे क्लब कबाना

जालंधर (उत्तम हिन्दू न्यूज): कॉमेडियन कपिल शर्मा गिन्नी संग विवाह रचाने के लिए बारात के सा...

top