Wednesday, December 12,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

नीतीश को इस्तीफा देने की जरुरत नहीं: त्यागी

Publish Date: August 05 2018 07:35:31pm

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज) : जनता दल युनाईटेड के प्रधान महासचिव के सी त्यागी ने आज कहा कि मुज्जफरपुर कांड को लेकर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार इस्तीफा नहीं देंगे और पार्टी इस मामले की निष्पक्ष जांच के लिए तैयार है।

श्री त्यागी ने यहां संवाददाताओं से बातचीत में कहा कि कुछ राजनीतिक दल मुज्जफरपुर कांड पर राज्य सरकार के खिलाफ अनर्गल आरोप लगाकर मुख्यमंत्री पर इस्तीफा देने का दबाव बना रहे हैं जबकि राज्य सरकार दोषी लोगों के खिलाफ तेजी से काईवाई कर रही है। बिहार सरकार ने इस मामले की केंद्रीय जांच ब्यूरो से जांच कराने की सिफारिश कर दी है और यदि न्यायालय की निगरानी में इसकी जांच होती है तो उनकी पार्टी को इसपर कोई आपत्ति नहीं है।

जद यू नेता ने कहा कि इस मामले के सामने आने के बाद न केवल अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया है बल्कि सरसरी तौर पर दोषी पाए गए अधिकारियों को निलंबित भी किया गया है। उन्होंने कहा कि जो भी अधिकारी अभियुक्तों को बचाने का प्रयास करेंगे उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

उन्होंने मुज्जफरपुर कांड को लेकर राष्ट्रीय जनता दल की ओर से कल दिल्ली में आयोजित धरना प्रदर्शन बताते हुए कहा कि कुछ दल इस मामले का उछाल कर राजनीतिक लाभ लेना चाहते हैं जो अपने इरादों में कभी सफल नहीं होंगे। उल्लेखनीय है कि मुज्जफरपुर के एक बालिका सुधार गृह में 34 लड़कियों के साथ दुष्कर्म के मामले सामने आए हैं। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पीवी सिंधू की धमाकेदार शुरुआत, पूर्व चैंपियन यामागुची को दी मात

गुआंगझू (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत की स्टार महिला शटलर पीवी स...

MeToo: साजिद खान को IFTDA का बड़ा झटका, 1 साल के लिए किया सस्पेंड

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): यौन उत्पीड़न के आरोप से घिरे सा...

top