Wednesday, December 19,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

आगरा : मुठभेड़ में 25 हजार के इनामी समेत दो बदमाश गिरफ्तार

Publish Date: August 06 2018 10:46:27am

आगरा (उत्तम हिन्दू न्यूज): उत्तर प्रदेश में आगरा के डौंकी क्षेत्र में हुई पुलिस मुठभेड़ में इनामी समेत दो बदमाश घायल हो गये ,जिन्हें गिरफ्तार कर लिया जबकि उनका एक साथी भागने में सफल रहा। पुलिस सूत्रों ने सोमवार को यहां बताया कि रविवार देर शाम सूचना पर पुलिस हिंगोट खेरिया के पास लखनऊ-एक्सप्रेस-वे सर्विस मार्ग पर मोटरसाइकिल सवार तीन बदमाशों को घेर लिया। खुद को घिर देख बदमाश पुलिस पर फायरिंग करते हुए भागने लगे । पुलिस ने जवाबी कार्रवाई करते हुए गोली चलाई जिसमें 25 हजार रुपये का इनामी बदमाश उदयभान निषाद और उसका साथी डोरीलाल घायल हो गया ।
 

दोनों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। इस दौरान उदयभान का भाई 25 हजार रुपये का इनामी भगवान सिंह भागने में सफल रहा । मुठभेड़ के दौरान दीपू नामक कांस्टेबल गिरने से चोटिल हो गया। घायल बदमाशों को अस्पताल भेज दिया गया है । उनके कब्जे से हथियार बरामद किए गये हैं । पकड़े गये बदमाशों के खिलाफ 15 से अधिक मामले दर्ज हैं । पुलिस फरार बदमाश की तलाश कर रही है 
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


क्लब वर्ल्ड कप : अल ऐन ने किया उलटफेर, रिवर प्लेट को हराया

अबू धाबी(उत्तम हिन्दू न्यूज)- कोपा लिबर्टाडोरेस विजेता रिवर प...

रिलीज से पहले विवादों में कंगना की फिल्म, इस एक्टर ने निर्माताओं पर लगाए आरोप

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : अगले साल 25 जनवरी को रिलीज होने ...

top