Wednesday, December 12,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

पुजारी ने पुलिस को फोन करके राष्ट्रपति कोविंद को मारने की धमकी दी

Publish Date: August 06 2018 11:37:58am

त्रिशूर (उत्तम हिन्दू न्यूज) : पुजारी ने पुलिस को फोन करके बताया कि वह राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद को बम से उड़ा देगा। इसके बाद पुलिस हरकत में आ गयी और पुजारी को गिरफ्तार कर लिया गया। केरल के तीन दिनों की यात्रा पर पहुंचे राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद को त्रिशूर के एक पुजारी ने जान से मारने की धमकी दी है। पुलिस से प्राप्त जानकारी के मुताबिक, आरोपी जयरमन ने पुलिस कंट्रोल रूम में फोन कर कहा कि राष्ट्रपति कोविंद सोमवार को जिस सेंट थॉमस कॉलेज के शताब्दी समारोह में शरीक होंगे, उसे वह बम से उड़ा देगा।

इस धमकी के बाद पुलिस टीम तुरंत ही हरकत में आई और कॉल डीटेल के सहारे जयरमन को ट्रैक कर हिरासत में ले लिया। वहीं त्रिशूर के एसपी ने बताया कि शुरुआती जांच में पता चला है कि जयरनम ने शराब के नशे में यह कॉल किया था और सुबह जब उसे होश आया तो उसे कुछ भी याद नहीं था। बता दें कि राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद रविवार को तीन दिनों की यात्रा पर तिरुवनंतपुरम पहुंचे हैं।

राष्ट्रपति यहां सोमवार को केरल विधानसभा के हीरक जयंती समारोह के समापन सत्र लोकतंत्र के त्यौहार का उद्धाटन करेंगे। विधानसभा परिसर में होने वाले इस कार्यक्रम में राज्यपाल पी सदाशिवन, मुख्यमंत्री पिनराई विजयन, विधानसभा अध्यक्ष पी श्रीरामकृष्णन और विधानसभा में विपक्ष के नेता रमेश चेनिथल्ला के भी इस समारोह में शामिल होने की संभावना है।

राष्ट्रपति के तय कार्यक्रम के अनुसार वह यहां गुरुवयूर स्थित कृष्ण मंदिर में भी जाने वाले हैं। इसके अलावा वह त्रिसूर स्थित संत थॉमस कालेज के शताब्दी समारोह का उद्घाटन करेंगे और इसके बाद वह दिल्ली लौट आएंगे।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


IPL-12 के लिए होने वाली नीलामी में हिस्सा लेंगे 346 खिलाड़ी

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 1...

MeToo: साजिद खान को IFTDA का बड़ा झटका, 1 साल के लिए किया सस्पेंड

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): यौन उत्पीड़न के आरोप से घिरे सा...

top