Monday, December 10,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

नगर निगम कर्मी के घर लोकायुक्त का छापा, नोटों के बंडल देख उड़े होश-5 लाख के बकरे मिले

Publish Date: August 06 2018 02:43:25pm

इंदौर (उत्तम हिन्दू न्यूज) : मध्य प्रदेश में नगर निगम के एक कर्मचारी की काली कमाई का सच सामने आने से सब हैरान हैं। आज लोकायुक्त पुलिस ने कर्मचारी असलम खान के घर समेत पांच ठिकानों पर रेड की। रेड के दौरान माणिकबाग ब्रिज के पास अशोका कॉलोनी के मकान नंबर 129-130 में टीम जैसे ही टीम घुसी तो हडक़ंप मच गया। पुलिस ने उसके ठिकानों से भारी मात्रा में कैश और ज्वेलरी बरामद की है। पुलिस को असलम के घर से 15 लाख रुपये कैश, 5 लाख रुपये की कीमत के बकरे और 6 गाडिय़ां भी मिली। असलम खान के घर में आलीशान थियेटर भी बना हुआ था। असलम का वेतन 22 हजार रुपए है और दस्तावेज करोड़ों की संपत्ति के मिले हैं।

18 हजार तनख़्वाह वाला नगर-निगम कर्मचारी निकला करोड़ों का मालिक, घर में मिले 5 लाख के बकरे

असलम खान के पांचों मकानों के साथ उसकी देवास और महू के आसपास की ज़मीनें, दो दुकानें, चार घरों के दस्तावेज, लाखों की ज्वेलरी और बैंक अकाउंट की जानकारी मिली है। इसके अलावा एक फ्लैट, तीन चार पहिया वाहन जिसमें एक एसयूवी, एक सेडान कार और एक क्लासिक जीप है। साथ में तीन दो-पहिया वाहन जिसमें बुलट मोटर साइकिल भी शामिल है। असलम को नगर निगम में मात्र 22 हजार रुपए महीने की पगार मिलती है। असलम नगर निगम में बेलदार है, लेकिन निगम के भवन अनुज्ञा शाखा में उसका खासा दखल है।  बताया जा रहा है कि कई आला अफसरों से सेटिंग के कारण असलम का अब तक कुछ नहीं बिगड़ पाया है। हालांकि सस्पेंड कई बार हुआ, पर कुछ ही समय में बहाल भी हो जाता था। असलम को चार बार सस्पेंड किया जा चुका है।

लोकायुक्त छापा : नगर निगम कर्मचारी के घर में मिले 15 लाख रुपए नगद, 2 किलो सोना, कार्रवाई जारी

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


भारत ने रचा इतिहास, 10 साल बाद ऑस्ट्रेलिया में पहली बार जीता टेस्ट

एडिलेड(उत्तम हिन्दू न्यूज)- विश्व की नंबर एक टीम इंडिया ने सा...

देबिना, गुरमीत वैश्विक सम्मेलन में भारत का प्रतिनिधित्व करेंगे

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): अभिनेता गुरमीत चौधरी और अभिनेत्री...

top