Wednesday, December 12,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

सदस्य के साथ बदसलूकी का मामला उठा लोकसभा में

Publish Date: August 06 2018 03:14:11pm

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज) : लोकसभा में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की डॉ हिना गावित ने अपने संसदीय क्षेत्र नांदुरबार में उनके साथ बदसलूकी करने और उनकी गाड़ी के शीशे तोड़ने का मामला उठाया और दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की है।

डॉ गावित ने शून्यकाल में यह मामला उठाया और कहा कि रविवार को जब वह धुले में जिला अधिकारी कार्यालय में एक बैठक में शामिल हाेने के बाद लौट रही थी कलक्ट्रेट के बाहर भीड़ ने अचानक उनकी कार पर हमला कर दिया और उनकी गाड़ी के शीशे तोड़ दिए। उन्हें गाड़ी से बाहर खींचने का भी प्रयास हुआ लेकिन जिले की सर्वाधिक सुरक्षा वाले स्थान पर तैनात पुलिस बल मूक दर्शक बना रहा।

उन्होंने कहा कि इसी बैठक से इससे पहले स्थानीय विधायक की कार निकली और उन्हें बिना रोक-टोक के जाने दिया गया लेकिन जैसे ही वह अपनी गाड़ी से जाने के लिए निकली एकदम कई लोगों की भीड़ उन पर टूट पड़ी। उनकी गाड़ी के शीशे तोड़े गए और गाड़ी को बुरी तरह से क्षतिग्रस्त कर दिया गया। उन्होंने कहा कि वह आदिवासी महिला है इसलिए आरोपियों के खिलाफ तत्काल कार्रवाई की जानी चाहिए। उन्होंने पुलिस अधीक्षक के खिलाफ भी कार्रवाई की मांग की है। 

मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी के एम बी राजेश ने भी शून्यकाल में केरल के मुख्यमंत्री की जान को खतरा बताया और आरोप लगाया कि उनकी दिल्ली यात्रा के दौरान दिल्ली पुलिस उनकी सुरक्षा को लेकर लापरवाही बरतती है। उन्होंने कहा कि हाल में ही केरल हाउस में उन पर हमले का प्रयास हुआ। इससे पहले एक व्यक्ति ने फेसबुक पर उन्हें मारने की धमकी दी थी। इस व्यक्ति को हवाई अड्डे से गिरफ्तार किया कर दिया गया। एक अन्य व्यक्ति ने मुख्यमंत्री का सिर काटने वाले को एक करोड़ रुपए का ईनाम देने की बात की है।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पीवी सिंधू की धमाकेदार शुरुआत, पूर्व चैंपियन यामागुची को दी मात

गुआंगझू (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत की स्टार महिला शटलर पीवी स...

MeToo: साजिद खान को IFTDA का बड़ा झटका, 1 साल के लिए किया सस्पेंड

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): यौन उत्पीड़न के आरोप से घिरे सा...

top