Saturday, December 15,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

आंध्र प्रदेश में पिता ने 3 बच्चों को नदी में फेंका

Publish Date: August 06 2018 04:19:51pm

विजयवाड़ा (उत्तम हिन्दू न्यूज) : आंध्र प्रदेश के चित्तूर जिले में एक व्यक्ति ने पत्नी से लड़ाई के बाद अपने तीन बच्चों की नदी में फेंक कर हत्या कर दी। पुलिस के अनुसार, तीनों लड़कों के शव नीवा नदी में तैरते हुए देखे गए। बच्चों की पहचान पुनीत (6), संजय (3) व राहुल (3 महीने) के रूप में की गई है।

वेंकटेश्वरलू ने कथित तौर पर अपनी दूसरी पत्नी अमरावती से लड़ाई के बाद बच्चों की हत्या कर दी। वेंकटेश्वरलू ट्रक चालक है। वेंकटेश्वरलू ने अमरावती से सात साल पहले शादी की थी क्योंकि उसकी पहली पत्नी से बच्चे नहीं थे। वेंकटेश्वरलू को शराब की लत थी और अक्सर अमरावती से लड़ाई करता था।

कुछ दिनों पहले लड़ाई के बाद अमरावती अपने पिता के घर दिगुवापल्ली गांव चली गई थी। वेंकटेश्वरलू उसे वापस घर लाने के लिए वहां गया। अमरावती ने पुलिस से कहा कि वह उसके साथ आने के लिए तैयार नहीं थी, इसलिए उससे बहस हुई और वह सभी बच्चों को अपने साथ ले गया। अपने गांव के रास्ते में उसने कथित तौर पर रविवार को बच्चों को नदी में फेंक दिया। पुलिस ने वेंकश्वरलू की तलाश शुरू कर दी है।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


AUS vs IND: पहली पारी समाप्त, 326 पर ऑलआउट हुई ऑस्ट्रेलिया 

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): आस्ट्रेलिया ने यहां पर्थ स्टेडियम में भारत के खिलाफ खेले जा रहे...

'नोटबुक' खूबसूरत और रंगीन प्रेम कहानी है : जहीर इकबाल

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): फिल्म 'नोटबुक' के साथ हिंदी फिल्म उद्योग में कदम रख रह...

top