Monday, December 10,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

एकजुटता से ही बनेगी कांग्रेस की सरकार: दिग्विजय

Publish Date: August 06 2018 06:23:01pm

नरसिंहपुर (उत्तम हिन्दू न्यूज) : वरिष्ठ कांग्रेस नेता एवं मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने आज यहां कार्यकर्ताओं को एकता का पाठ पढाते हुए कहा कि एकजुटता से ही प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बन सकती है। सिंह की एकता यात्रा सुबह यहां पहुंची। इस दौरान यहां आयोजित सम्मेलन में उन्होंने यह बातें कहीं। उन्होंने कहा कि प्रत्याशी का चयन होने के बाद भी सभी को एकजुट होकर कार्य करना होगा, तभी प्रदेश मे कांग्रेस की सरकार बन सकती है। भारतीय जनता पार्टी की सरकार को उखाड फेकने के लिए एकता की जरूरत है।

उन्होंने कहां कि एकजुट होकर सभी कार्य करे गुटबाजी और मतभेद को भुला कर कांग्रेस को सत्ता मे लाने प्रयास करे। इसके बाद भी किसी को कोई शिकायत या मनमुटाव है, तो वह उनसे सीधे बात कर सकते हैं। उनके जिला मुख्यालय आने पर टिकट के दावेदारो की कतारे भी लगी रही, जो अपने अपने हिसाब से टिकट के लिए दावा कर रहे थे। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


ऋषभ पंत ने रचा इतिहास, ये कारनामा करने वाले पहले विदेशी विकेटकीपर बने 

एडिलेड (उत्तम हिन्दू न्यूज): एडिलेड ओवल मैदान पर जहां एक ओर भ...

'मर्दानी 2' में नजर आएंगी रानी मुखर्जी

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): अभिनेत्री रानी मुखर्जी फिल्म '...

top