Wednesday, December 12,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

मजबूत रणनीति के सहारे 2019 के चुनावी समर में उतरेगी भाजपा: सरावगी

Publish Date: August 06 2018 06:30:37pm

झांसी (उत्तम हिन्दू न्यूज) : अपने परम्परागत मतदाताओं के साथ साथ विभिन्न सरकारी याेजनाओं के लाभार्थियों का वोट पाने और मतदान से वंचित लोगों का नाम मतदाता सूची में जोड़ने की रणनीति के साथ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने 2019 के लोकसभा चुनाव में उतरने की तैयारी शुरू कर दी है।

भाजपा के झांसी जिलाध्यक्ष(महानगर) प्रदीप सरावगी ने सोमवार को ‘यूनीवार्ता’ से बातचीत में कहा कि वर्ष 2019 के लोकसभा चुनाव भाजपा बनाम विपक्षी दल होगा। ऐसी स्थिति कमोवेश सभी राज्यों में देखने को मिलेगी और भाजपा ने इसके लिए रणनीतिक स्तर पर तैयारी कर ली है।

इसके तहत पार्टी को संगठन के स्तर पर मजबूत करने का काम जुलाई से शुरू हो गया है जो 31 अगस्त तक चलेगा । इसके बाद एक सितम्बर से 31 अक्टूबर तक मतदाता सूची अभियान जारी रहेगा। आगामी चुनाव में पार्टी कोई कोर कसर नहीं छोड़ना चाहती है। चुनाव से पहले लोगों तक न केवल सरकारी योजनाओं और उससे होने वाले लाभाें की जानकारियां पहुंचानी ही है साथ ही संगठन को भी पूरी तरह से मजबूत करना है।

उन्होंने कहा “ भाजपा को सत्ता में आने से रोकने के लिए कमोबेश सभी दलों की एकजुटता और ऐसी ही कवायदों के मद्देनजर पार्टी ने इसके तोड़ की रणनीति पहले से ही तैयार कर ली है। विपक्ष की ऐसी कवायदों को धूल चटाने के लिए पार्टी ने द्विपक्षीय रणनीति तैयार की है जिसके तहत एक ओर तो सरकार की किसी न किसी योजना का लाभ उठाने वाले लाभार्थियों का वोट भाजपा के साथ बनाये रखना है और दूसरी ओर जो मतदाता किसी न किसी कारण से मतदान में हिस्सा नहीं ले पाते हैं उनको भी मतदान में शामिल कराना है अर्थात मतदान प्रतिशत बढाना है।” 
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पीवी सिंधू की धमाकेदार शुरुआत, पूर्व चैंपियन यामागुची को दी मात

गुआंगझू (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत की स्टार महिला शटलर पीवी स...

Kapil Sharma Wedding: बारात लेकर कपिल शर्मा पहुंचे क्लब कबाना

जालंधर (उत्तम हिन्दू न्यूज): कॉमेडियन कपिल शर्मा गिन्नी संग विवाह रचाने के लिए बारात के सा...

top