Sunday, December 16,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

वरिष्ठ कांग्रेस नेता आरके धवन का निधन, इंदिरा गांधी के थे करीबी

Publish Date: August 06 2018 09:35:34pm

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज) : कांग्रेस के वरिष्ठ नेता आरके धवन 81 साल की उम्र में निधन हो गया। पूर्व पीएम इंदिरा गांधी के पर्सनल सेक्रेटी और बेहद करीबी रहे आरके धवन राज्यसभा के सदस्य भी रह चुके हैं। उनके निधन के बाद कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने ट्वीट कर शोक व्यक्त करते हुए कहा कि दिग्गज कांग्रेसी नेता श्री आरके धवन को हमारी श्रद्धांजलि, जिन्होंने आज अपनी आखिरी सांस ली। गौर हो कि आरके धवन 1984 में हुई इंदिरा गांधी की हत्या के प्रत्यक्षदर्शी भी थे। 

पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी ने भी आरके धवन को ट्वीट करते हुए श्रद्धांजलि दी और  लिखा कि श्री आरके धवन के जाने से गहरा धक्का लगा। हालांकि वह बीमार थे, मैंने कभी उम्मीद नहीं की थी कि वो जल्द ही चले जाएंगे। पार्टी और सरकार में एक करीबी और सहयोगी, वह हमेशा याद किए जाएंगे। इसके अलावा कांग्रेस पार्टी के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से भी ट्वीट कर लिखा कि हम कांग्रेस पार्टी के एक महत्वपूर्ण सदस्य आरके धवन के निधन की खबर सुनने के बाद दुखी हैं। हमारे विचार और प्रार्थनाएं उनके परिवार के साथ हैं।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पर्थ टेस्ट : कोहली का शतक, लंच तक भारत का स्कोर 252/7 

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज):  कप्तान विराट कोहली (123) के शतक के ...

'भारत' के अंतिम शेड्यूल की शूटिंग 2019 में शुरू होगी

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज):  दिल्ली और पंजाब में 'भारत' की शूटिंग पूरी कर चुके अली...

top