Tuesday, December 18,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

पटना जंक्शन पर हादसा, वेटिंग रूम के बाथरूम की दीवार ढहने से यात्री की मौत

Publish Date: August 07 2018 09:59:23am

पटना (उत्तम हिन्दू न्यूज) : पटना जंक्शन के प्लेटफॉम संख्या एक पर वेटिंग रूम के बाथरू की दीवार ढह जाने से एक यात्री की मौत हो गयी है। शख्स सेकेंड क्लास पैसेंजर्स था और वेटिंग रूम में बैठ कर अपनी गारी की प्रतीक्षा कर रहा था। जिस समय वह बाथरूम का इस्तेमाल करने गया, तो बाथरूम की दीवार ही उसके ऊपर गिर गई।

हादसा मंगलवार सुबह उस वक्त हुआ जब वैशाली महनार के रहने वाले वीर बहादुर सिंह स्टेशन पर अपनी ट्रेन का इंतजार कर रहे थे। वीर बहादुर सिंह को हावड़ा जाना था, जिसके लिए वह स्टेशन पर भी प्रतीक्षा कर रहे थे। इसी दौरान वहां टॉयलेट की दीवार गिर गई, जिससे वीर बहादुर की मौत हो गई।

बताया जा रहा है कि टॉयलेट में मरम्मत का काम चल रहा था। दीवार की कमजोर हालत होने की खबर है, जिससे जिम्मेदार विभाग की लापरवाही सामने आ रही है। फिलहाल, जीआरपी ने वीर बहादुर के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही परिजनों को सूचना दे दी गई है। बता दें कि बीते दिनों में देश के कई हिस्सों से इस प्रकार की घटनाएं सामने आई हैं।

सबसे पहले उत्तर प्रदेश के नोएडा से इस प्रकार की घटनाएं सामने आई और उसके बाद लगातार तादाद बढ़ती चली गई। अभी 3 अगस्त को ही उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक ही दिन में करीब 5 इमारतें गिर गई थी। इन हादसों में कुल 3 लोगों ने अपनी जान गंवा दी थी, जबकि 5 लोग घायल भी हुए थे।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


आईपीएल 12 की पहली बिक्री, 2 करोड़ में बिके हनुमा बिहारी

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): आईपीएल 12 में खिलाडिय़ों की नीलामी शुरू हो गई है। भारतीय खिलाड...

ये थी श्रीदेवी की आखिरी इच्छा. पति बोनी कपूर करेंगे पूरी

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): बॉलीवुड फिल्मकार बोनी कपूर अपनी प...

top