Thursday, December 13,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

अब हरदोई के शेल्टर होम से 19 महिलाएं हुईं गायब, मचा हड़कंप

Publish Date: August 07 2018 10:08:51am

हरदोई (उत्तम हिन्दू न्यूज): उत्तर प्रदेश में देवरिया शेल्टर होम का मामला सामने आने के बाद जहां पूरा पुलिस प्रशासन सक्ते में आ गया, वहीं मामले की गंभीरता को देखते हुए उचित कार्यवाही भी की गई। लेकिन अब एेसा ही एक मामला हरदोई में भी देखने को मिल रहा है। बताया जा रहा है कि यहां शेल्टर होम से 19 महिलाएं गायब हैं। इसका खुलासा तब हुआ जब डीएम पुलकित खरे शेल्टर होम का निरीक्षण करने पहुंचे। 

सोमवार को डीएम पुलकित खरे टीम के साथ बेनीगंज स्थित स्वाधार गृह पहुंचे थे। जानकारी के अनुसार पुलकित खरे ने यहां का रजिस्टर देखा तो उसमें 21 महिलाओं के नाम दर्ज थे, जबकि मौके पर सिर्फ दो ही महिलाएं थीं। डीएम ने शेल्टर होम का अनुदान तत्काल रोकने की सिफारिश की है। यह शेल्टर होम निराश्रित महिलाओं के लिए आयशा ग्रामोद्योग समिति मोहल्ला लोहानी पिहानी संचालित करती हैं। डीएम ने यहां पहुंचकर पूरे शेल्टर होम का निरीक्षण किया। इस दौरान डीएम को यहां बहुत सी खामियां मिलीं। 

इतना ही नहीं डीएम ने जब यह पूछा कि शेल्टर होम में तो उन्हें सिर्फ दो महिलाएं ही मिलीं, बाकी महिलाएं कहां हैं? तो मौके पर मौजूद अधीक्षिका इस बात का कोई जवाब नहीं दे सकीं। डीएम ने महिलाओं से पूछा तो उन्होंने भी कहा कि उन्हें इस बारे में कोई जानकारी नहीं है। कई दिनों से सिर्फ वही दो महिलाएं शेल्टर होम में हैं।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पीवी सिंधू की धमाकेदार शुरुआत, पूर्व चैंपियन यामागुची को दी मात

गुआंगझू (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत की स्टार महिला शटलर पीवी स...

Kapil Sharma Wedding: बारात लेकर कपिल शर्मा पहुंचे क्लब कबाना

जालंधर (उत्तम हिन्दू न्यूज): कॉमेडियन कपिल शर्मा गिन्नी संग विवाह रचाने के लिए बारात के सा...

top