Wednesday, December 12,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

पुलिस प्रशासन की बड़ी सफलता, 250 करोड़ की हेरोइन जब्त, दो गिरफ्तार

Publish Date: August 07 2018 10:38:39am

जम्मू (उत्तम हिन्दू न्यूज): जम्मू पुलिस और एक्साइज विभाग ने एक संयुक्त कार्रवाई में जम्मू-कश्मीर के रास्ते पंजाब में ड्रग्स सप्लाई करने वाले सबसे बड़े गिरोह का भंडाफोड़ किया गया है। पुलिस विभाग की इस कार्रवाई में करीब 1400 किलोग्राम हेरोइन जब्त की गई है। जम्मू पुलिस के आईजी एसडी सिंह जामवाल ने पकड़ी गई हेरोइन की कीमत करीब 250 करोड़ रुपये के आसपास होने की बात कही है।

आईजी के मुताबिक सोमवार को जम्मू पुलिस की टीम को मुखबिर द्वारा यह जानकारी मिली थी कि दो नशा तस्कर एक वाहन के जरिए करीब 1400 किलोग्राम हेरोइन लेकर कठुआ के रास्ते पंजाब जा रहे हैं। इस इनपुट पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने एक्साइज विभाग के अधिकारियों के साथ राज्य सीमा पर स्थित लखनपुर टोल प्लाजा पर फलों से लदे एक ट्रक को रोका। इसके बाद जब ट्रक की तलाशी ली गई तो इसमें से अफगानिस्तान में निर्मित हेरोइन के 51 बड़े पैकेट जब्त किए गए। इस हेरोइन के साथ पुलिस ने वाहन में मौजूद दो लोगों को हिरासत में लिया, जिसके बाद इनसे पूछताछ शुरू की गई।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पीवी सिंधू की धमाकेदार शुरुआत, पूर्व चैंपियन यामागुची को दी मात

गुआंगझू (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत की स्टार महिला शटलर पीवी स...

Kapil Sharma Wedding: बारात लेकर कपिल शर्मा पहुंचे क्लब कबाना

जालंधर (उत्तम हिन्दू न्यूज): कॉमेडियन कपिल शर्मा गिन्नी संग विवाह रचाने के लिए बारात के सा...

top