Friday, December 14,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

मध्य प्रदेश में छाये हल्के बादल

Publish Date: August 07 2018 10:49:03am

भोपाल (उत्तम हिन्दू न्यूज): मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल सहित राज्य के कई अन्य हिस्सों में आज सुबह से ही हल्की बदली छाई हुई है। वहीं, मौसम विभाग ने आगामी 24 घंटों में बौछारें पड़ने की संभावना जताई हैं। मौसम विभाग के अनुसार, पश्चिम बंगाल की खाड़ी और उसके आसपास के हिस्सों में कम दबाव का क्षेत्र बनने के साथ उंचाई पर चक्रवाती हवाओं का घेरा बनने से राज्य के मौसम पर असर पड़ रहा है। आसमान पर बादल छाए हैं, लेकिन बरस नहीं रहे। बीते 24 घंटों के दौरान कुछ स्थानों पर बौछारें पड़ीं। मौसम विभाग का अनुमान है कि आगामी 24 घंटों में राज्य के कुछ स्थानों पर बौछारें पड़ सकती है। 

राज्य में बादली छाए रहने से उमस बनी हुई है। भोपाल का मंगलवार को न्यूनतम तापमान 24 डिग्री सेल्सियस, इंदौर का 22.7 डिग्री सेल्सियस, ग्वालियर का 22़.5 डिग्री सेल्सियस और जबलपुर का न्यूनतम तापमान 24 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। वहीं, सोमवार को भोपाल का अधिकतम तापमान 29.5 डिग्री सेल्सियस, इंदौर का 29.5 डिग्री सेल्सियस, ग्वालियर का 34 डिग्री सेल्सियस और जबलपुर का अधिकतम तापमान 29.4 डिग्री सेल्सियस रहा।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पर्थ टेस्ट : आस्ट्रेलिया की अच्छी शुरुआत, भोजनकाल तक बनाए 66 रन 

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): आस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम ने अच्छी शुरुआत करते हुए भारत के दूसरे ...

तेजाब पीड़िता के जीवन पर बन रही फिल्म की शूटिंग अगले साल से शुरू : दीपिका

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): अभिनेत्री दीपिका पादुकोण निर्देशक मेघना गुलजार की अगली फिल्म म...

top