Monday, December 10,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

नक्सली विस्फोट, CRPF अधिकारी घायल

Publish Date: August 07 2018 02:46:57pm

रायपुर (उत्तम हिन्दू न्यूज) छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले में नक्सलियों द्वारा किए गए एक आईईडी विस्फोट में सीआरपीएफ की विशिष्ट इकाई कोबरा का एक अधिकारी घायल हो गया।सुकमा के पुलिस अधीक्षक अभिषेक मीणा ने पीटीआई-भाषा को बताया कि यह घटना यहां से 500 किलोमीटर दूर कल तिमिलगुड़ा गांव के पास हुई जब कमांडो बटालियन ऑफ रेजोल्यूट एक्शन (कोबरा) की एक टीम तलाश अभियान के लिए बाहर निकली थी।

उन्होंने बताया कि जब गश्ती दल वापस अपने शिविर जा रहा था तब सहायक कमांडेंट के.जुंग का पैर वहां बिछी हुई आईईडी के ऊपर गलती से पड़ गया।मीणा ने बताया कि कोबरा की 201वीं बटालियन के सहायक कमांडेंट के पेट में चोटें आईं हैं। उन्होंने बताया कि सहायता के लिए अतिरिक्त कर्मियों को मौके पर भेजा गया और घायल अधिकारी को चिंतलनार में अर्द्धसैनिक बल के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया।

एक अन्य पुलिस अधिकारी ने बताया कि घायल अधिकारी को हवाई मार्ग से रायपुर ले जाने के प्रयास किए जा रहे हैं लेकिन क्षेत्र में खराब मौसम और लगातार बारिश की वजह से उन्हें यहां से निकालने के काम में मुश्किलें आ रही हैं। कल सुकमा के घने जंगलों में सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में 15 माओवादी मारे गए थे।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


एडिलेड टेस्ट : एडिलेड में 15 साल बाद जीत के करीब पहुंचा भारत

एडिलेड (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारतीय गेंदबाजों रविचंद्रन अश्वि...

'गोपी बहू' गिरफ्तार, हीरा व्यापारी की हत्या में शामिल होने का आरोप 

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : एक हीरा व्यापारी की हत्‍या के सि...

top