Tuesday, December 11,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

गार्ड की हत्या के मामले में तीन गिरफ्तार

Publish Date: August 07 2018 06:25:03pm

बोकारो (उत्तम हिन्दू न्यूज):  झारखंड में बोकारो जिले के आरमो में सेंट्रल कोलफील्ड्स लिमिटेड (सीसीएल) में कार्यरत एक निजी गार्ड की हत्या के मामले में पुलिस ने तीन अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस अधीक्षक कार्तिक एस. ने आज यहां संवाददाता सम्मेलन में बताया कि जिले के कथरा में सीसीएल की गोविंदपुर परियोजना द्वितीय में कार्यरत निजी क्षेत्र के सुरक्षा गार्ड मोहन गंझू ने सीसएल मैनेजमेंट को सूचना दी थी कि कंपनी के वाहन से डीजल की चोरी की जा रही है। उन्होंने बताया कि इस सूचना के बाद प्रबंधन के कड़े रुख के कारण अपराधियों ने बदला लेने की नीयत से मोहन की हत्या कर दी थी। उसका शव 22 जून को गोविंदपुर परियोजना से बरामद किया गया था। 

कार्तिक ने बताया कि इस मामले को गंभीरता से लेते हुये पुलिस की ओर से जारी लगातार छापेमारी में तीन आरोपियों कारू यादव उर्फ तेजू यादव, ननकू यादव उर्फ तुपवा और भकरू यादव उर्फ राजेश यादव को गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार अपराधियों ने मोहन की हत्या के मामले में अपनी संलिप्तता स्वीकार की है। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि गिरफ्तार अपराधियों के खिलाफ वाहनों से बैट्री चुराने के मामले में थाने में प्राथमिकी दर्ज है।

 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


ऋषभ पंत ने रचा इतिहास, ये कारनामा करने वाले पहले विदेशी विकेटकीपर बने 

एडिलेड (उत्तम हिन्दू न्यूज): एडिलेड ओवल मैदान पर जहां एक ओर भ...

'मर्दानी 2' में नजर आएंगी रानी मुखर्जी

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): अभिनेत्री रानी मुखर्जी फिल्म '...

top