Wednesday, December 19,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

देवरिया घटना जांच कराई जाए उच्च न्यायालय के न्यायाधीश से : चौधरी

Publish Date: August 07 2018 07:11:39pm

देवरिया (उत्तम हिन्दू न्यूज): उत्तर प्रदेश विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष राम गोविंद चौधरी ने देवरिया घटना की जांच उच्च न्यायालय के न्यायाधीश से कराने की मांग करते हुये आरोप लगाया है कि भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) शासन में अब बेटिया सुरक्षित नही है। चौधरी ने नेतृत्व में मंगलवार को समाजवादी पार्टी(सपा) कार्यकर्ताओं ने देवरिया घटना के मामले को लेकर धरना प्रदर्शन किया। सपा के शीर्श नेतृत्व के निर्देश पर देवरिया में हुये नारी संरक्षण गृह में सेक्स रैकेट के खुलासे के बाद पार्टी के धरना प्रदर्शन को सम्बोधित करते हुए चौधरी ने कहा कि हमारी पार्टी इस घिघौने कार्य की निन्दा करती है। भाजपा के शासन काल में अब बेटियां सुरक्षित नहीं है। उन्होंने इस घटना की जांच उच्च न्यायालय के न्यायाधीश से कराकर दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की। 

नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि देवरिया नारी संरक्षण गृह में बच्चियों और महिलाओं के साथ हुये अनाचार से पूरा समाज शर्मसार हो गया है। उन्होने कहा कि प्रदेश की सरकार लोकतंत्र की गला घोट रही हैं। इस सरकार में महिलाएं और बच्चों का जीवन सुरक्षित नहीं है। भाजपा सरकार केवल झूठ की बुनियाद पर चल रही है। देवरिया में इतना बड़ा सेक्स कांड होने के बाद यहां का प्रशासन लीपापोती करने का कार्य कर रहा है। उन्होेने कहा कि प्रदेश में अघोषित आतापात काल लागू है। व्यक्ति की संविधान में प्रदत्त स्वतंत्रता का हनन किया जा रहा है। सपा कार्यकर्ता देवरिया के इस घिघौने कार्य के दोषियों को दण्डित कराने के लिये लग गये है और जबतक इस प्रकरण के सभी दोषियों को सामने नहीं लाया जाता हमारी पार्टी लड़ाई लड़ती रहेगी।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


इस महिला बल्लेबाज ने 42 गेंदों में लगा डाला शतक, रिकार्ड दर्ज 

मेलबोर्न (उत्तम हिन्दू न्यूज): महिला बिग बैश लीग में ब्रिसबेन...

रिलीज से पहले विवादों में कंगना की फिल्म, इस एक्टर ने निर्माताओं पर लगाए आरोप

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : अगले साल 25 जनवरी को रिलीज होने ...

top