Wednesday, December 19,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

बालिका से दुष्कर्म के दो आरोपियों को फांसी, तीन को सात साल की सजा

Publish Date: August 07 2018 07:24:53pm

बाड़मेर (उत्तम हिन्दू न्यूज) : राजस्थान में बाड़मेर की एक विशेष अदालत ने मासूम बालिका के साथ दुष्कर्म और हत्या के दो आरोपियों को फांसी सजा और तीन को सात वर्ष के कारावास से दंडित किया है। अनुसूचित जाति जनजाति और पास्को मामलो की अदालत के न्यायाधीश वमिता सिंह की ने वर्ष 2013 में बाड़मेर के चौहटन मार्ग स्थित रंडवा गांव की एक मासूम बालिका के साथ बलात्कार और उसकी हत्या करने के आरोपियों को यह सजा सुनाई1बालिका का शव यहां पहाड़ियों से बरामद किया गया था।

तत्कालीन पुलिस अधीक्षक राहुल बारहट की टीम ने इस दुष्कर्म का पर्दाफाश कर मुख्य आरोपी घेवर सिंह सहित अन्य आरोपियों को गिरफ्तार किया था।पांच साल बाद इस मामले में न्यायालय ने मुख्य दो आरोपियों को फांसी की सजा और तीन अन्य को सात सात साल की सजा सुनाई।जिले में यह पहला मौका है जब दुष्कर्म के किसी आरोपी को फांसी की सजा सुनाई गई। पीड़ित परिवार की और से अधिवक्ता करनाराम चौधरी ने पैरवी की।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


बेस प्राइज एक करोड़ में ही बिके युवराज सिंह, पहली बार मुंबई के लिए खेलेंगे 

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज) : एक समय में अपनी शानदार बल्ले...

दिलीप कुमार को धमकाने वाला बिल्डर जेल से छूटा, सायरा बानो ने पीएम मोदी से फिर मांगी मदद

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : अपने जमाने के मशहूर एक्टर दिलीप ...

top