Monday, December 17,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

श्रीगंगानगरः लैडिंग करते समय रन-वे पर फिसला विमान, दीवार से टकराया

Publish Date: August 07 2018 08:42:42pm

जयपुर (उत्तम हिन्दू न्यूज): राजस्थान के सीमांत श्रीगंगानगर में सुप्रीम एयरलाइन्स का विमान आज उतरते समय रन-वे पर फिसलकर दीवार से टकरा गया। हालांकि पायलट सहित विमान में सवार नौ लोग सुरक्षित बच गये। एयरलाइंस के स्टेशन मैनेजर भागवत शर्मा के अनुसार विमान अनियंत्रित होकर रन-वे पर फिसल गया और वह दीवार से टकराकर उस पर अटक गया। इससे बड़ा हादसा होने से टल गया। उन्होंने बताया कि विमान में दो पायलट एवं सात यात्री सवार थे जो सुरक्षित बच गये। 

बताया जा रहा है कि रन-वे पर पक्षियों के बैठे रहने से विमान अनियंत्रित होकर रन-वे से फिसला और दीवार से जा टकराया। इससे विमान के आगे का हिस्सा एवं पंखुड़ियां क्षतिग्रस्त हो गई। घटना की सूचना मिलने पर दमकल गाड़ी एवं पुलिस मौके पर पहुंची। उल्लेखनीय है कि गत दस जुलाई को इंट्रा स्टेट एयर सर्विसेज के तहत जयपुर से श्रीगंगानगर के बीच विमान सेवा शुरु की गई थी। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


Aus vs Ind: विराट कोहली ने रचा इतिहास, 25वां टेस्ट शतक जड़ तेंदुलकर को पीछे छोड़ा

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारतीय कप्तान विराट कोहली टेस्ट क्रिकेट में सबसे तेज 25 शतक बना...

#MeToo की चिंगारी भड़काने वाली तनुश्री लौटेंगी अमेरिका, अपने बारे में किया बड़ा खुलासा 

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : भारत में मीटू की चिंगारी भड़काने...

top