Tuesday, December 11,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

ममता की मुश्किलें बढ़ी, NRC मामले में वाराणसी की अदालत में दायर हुआ परिवाद

Publish Date: August 07 2018 08:50:47pm

वाराणसी (उत्तम हिन्दू न्यूज): पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के नेशनल रजिस्टर ऑफ सिटिजन (एनआरसी) के मामले में मीडिया में दिये गए कथित ‘देशद्रोही’ बयानों के खिलाफ मंगलवार को उत्तर प्रदेश में वाराणसी की एक अदालत में परिवाद दायर किया गया है।

अधिवक्ता कमलेश चंद्र तिवारी ने मंगलवार को संवाददाताओं को बताया कि उन्होंने अपर मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी की अदालत में परिवाद दायर किया है, जिसकी सुनवायी के लिए आगामी छह सितंबर की तारिख मुकर्रर की गई है।
विभिन्न मामलों में अक्सर जनहित याचिकाएं एवं परिवाद दाखिल करने वाले श्री तिवारी का कहना है कि उन्होंने बनर्जी द्वारा असम के एनआरसी के मामले में मीडिया के समक्ष दिये गए बयानों को देखा एवं सुना है। उन्हें लगता है कि बनर्जी के बयान ‘देशद्रोह’ की श्रेणी में आते हैं तथा उन बयानों से देश की सुरक्षा को खतरा हो सकता है। इसीलिए उन्होंने अदालत का दरवाजा खटखटाया है।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


आईसीसी टेस्ट रैंकिंग : विराट कोहली शीर्ष पर बरकरार, पुजारा चौथे नंबर पर

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): आस्ट्रेलियाई जमीन पर अपनी अगु...

कल प्रेमिका गिन्नी के साथ शादी रचाएंगे कपिल शर्मा, सामने आई प्री-वेडिंग की तस्वीरें

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): हास्य अभिनेता-निर्माता कपिल शर्मा कल यानी 12 दिसंबर को अपनी प्...

top