Saturday, December 15,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

करुणानिधि को दी जा रही अंतिम विदाई, आज आधा झुका रहेगा राष्ट्रीय ध्वज

Publish Date: August 08 2018 09:28:10am

नयी दिल्ली(उत्तम हिन्दू न्यूज)- द्रविड़ मुनेत्र कड़गम (द्रमुक) के अध्यक्ष व तमिलनाडु के पूर्व मुख्यमंत्री एम. करुणानिधि के पार्थिव शरीर के दर्शन के लिए यहां राजाजी हॉल में भारी भीड़ जुटी। करुणानिधि का मंगलवार शाम उम्र से संबंधित बीमारियों के कारण निधन हो गया था। 

करुणानिधि के नश्वर शरीर को राजाजी हॉल में लाने से पहले बुधवार तड़के गोवापुरम में उनके घर ले जाया गया था जहां रिश्तेदारों और नेताओं ने उनके दर्शन किए। पांच बार मुख्यमंत्री रहे 94 वर्षीय दिग्गज नेता करुणानिधि का शव राष्ट्रीय ध्वज में लपेटा गया है। रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण बुधवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के साथ दिवंगत द्रमुक अध्यक्ष एवं तमिलनाडु के पूर्व मुख्यमंत्री एम करुणानिधि को श्रद्धांजलि देने चेन्नई जायेंगी। रक्षा मंत्रालय के प्रवक्ता ने बताया कि रक्षा मंत्री प्रधानमंत्री के साथ दिवंगत नेता को श्रद्धांजलि देने चेन्नई जायेंगी। करुणानिधि का मंगलवार को चेन्नई के कावेरी अस्पताल में निधन हो गया। 

राष्ट्रीय ध्वज बुधवार को तमिलनाडु के पूर्व मुख्यमंत्री एम. करुणानिधि के सम्मान में आधा झुका रहेगा। उनका चेन्नई के एक अस्पताल में मंगलवार की शाम निधन हो गया। सरकारी बयान में मंगलवार को यह जानकारी दी गई। गृह मंत्रालय ने एक बयान में कहा, "दिवगंत नेता का राष्ट्रीय सम्मान के साथ अंत्येष्टि की जाएगी। अंत्येष्टि बुधवार को चेन्नई में किया जाएगा। भारत सरकार ने देशभर में एक दिवसीय शोक घोषित किया है। इस दिन सरकारी कामकाज बंद रहेंगे।"

करुणानिधि को दी जा रही अंतिम विदाई, पहुंचे रजनीकांत समेत ये सितारे

करुणानिधि को दी जा रही अंतिम विदाई, पहुंचे रजनीकांत समेत ये सितारे

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


AUS vs IND: पहली पारी समाप्त, 326 पर ऑलआउट हुई ऑस्ट्रेलिया 

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): आस्ट्रेलिया ने यहां पर्थ स्टेडियम में भारत के खिलाफ खेले जा रहे...

'नारकोस : मेक्सिको' के सीजन-2 में भी दिखेंगे डिएगो लूना, स्कॉट मैकनेरी

लॉस एंजेलिस (उत्तम हिन्दू न्यूज): अभिनेता डिएगो लूना और स्कूट मैकनेरी 'नारकोस : मेक्सि...

top