Friday, December 14,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

भोपाल में बारिश से मौसम खुशनुमा

Publish Date: August 08 2018 02:04:05pm

भोपाल (उत्तम हिन्दू न्यूज): मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में आज करीब एक पखवाड़े बाद बारिश से मौसम एक बार फिर खुशनुमा हो गया। राजधानी में कल रात से छाए बादलों के बीच सुबह करीब 10 बजे से बारिश का दौर शुरु हुआ। इसके चलते राजधानी में मौसम खुशनुमा हो गया है। पिछले एक पखवाड़े से बारिश नहीं होने से शहर में पिछले कई दिन से उमस और गर्मी का प्रकोप जारी था। मौसम विभाग ने आगामी 24 घन्टों के दौरान प्रदेश के सभी संभागों के जिलों में अनेक स्थानों पर बारिश या गरज-चमक के साथ बौछारों के साथ भारी से बहुत भारी वर्षा होने की संभावना जताई है। 

विभाग का कहना है कि वर्तमान में मानसून द्रोणिका का अक्ष बीकानेर, चुरु, झांसी, उमरिया, उत्तरी छतीसगढ़ एवं आसपास के क्षेत्रों में स्थित स्पष्ट चिन्हित कम दवाब क्षेत्र का केन्द्र से होती हुई मध्यपूर्व बंगाल की खाड़ी तक विस्तारित है, जिसके चलते बारिश का दौर जारी रहेगा।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


Ind vs Aus: पहले दिन ऑस्ट्रेलिया ने बनाए 277/6 रन, तीन बल्लेबाजों ने लगाए अर्धशतक

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): दूसरे और तीसरे सत्र में तीन-तीन विकेट गंवाने के बावजूद आस्ट्रेल...

सामने आया नीता अंबानी का 33 साल पुराना Bridal Look, आप भी देखें तस्वीरें

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): 12 दिंसबर को देश के मशहूर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अ...

top