Thursday, December 13,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

अदालत का आदेश दिल्ली दरबार के प्रॉक्सी कॉलर्स के लिए झटका : सुरजेवाला

Publish Date: August 08 2018 02:37:51pm

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): वरिष्ठ कांग्रेस नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने बुधवार को कहा कि मद्रास उच्च न्यायालय का द्रविड़ मुनेत्र कड़गम (द्रमुक) सुप्रीमो एम. करुणानिधि को मरीना बीच पर दफनाए जाने की अनुमति देने का फैसला 'प्रॉक्सी कॉलर्स के लिए झटका है।' सुरजेवाला ने ट्वीट किया, "अन्ना को उनकी सही जगह पर दफनाए जाने से इनकार करने की साजिश रचने वाले दिल्ली दरबार के प्रॉक्सी कॉलर्स के लिए भारी झटका। राहुलजी ने मरीना में करुणानिधि के स्मारक के विचार का दृढ़ता से समर्थन किया। केंद्र/राज्य की सरकारें चुप क्यों हैं?"

उन्होंने ट्वीट किया, "द्रमुक के लिए न्याय की भारी जीत। अन्ना अमर रहें।" तमिलनाडु सरकार द्वारा द्रमुक अध्यक्ष व राज्य के पांच बार मुख्यमंत्री रहे एम करुणानिधि को मरीना बीच पर दफनाए जाने की अनुमति से इनकार करने के बाद द्रमुक ने उच्च न्यायालय का दरवाजा खटखटाया था। करुणानिधि का मंगलवार शाम को निधन हो गया। द्रमुक ने बुधवार को कानूनी लड़ाई में जीत हासिल की।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


IND vs AUS: पर्थ टेस्ट के लिए 13 सदस्यीय भारतीय टीम का ऐलान, अश्विन और रोहित बाहर

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत के स्टार ऑफ स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन और बल्लेबाज रोह...

शादी के बंधन में बंधे ईशा अंबानी और आनंद पीरामल, देखें तस्वीरें

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): जाने माने बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने आनं...

top