Thursday, December 13,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

मछुआरे लापता, युद्धस्तर पर तलाश जारी

Publish Date: August 08 2018 02:48:12pm

कोच्चि (उत्तम हिन्दू न्यूूज) समीपवर्ती मुनामबम समुद्र तट से कल लापता हुए नौ मछुआरों की तलाश जारी है। अब तक उनका कोई पता नहीं चल सका है।एक रक्षा प्रवक्ता ने आज यह जानकारी दी।

प्रवक्ता ने बताया, भारतीय नौसेना का पोत जमुना और भारतीय तट रक्षक (आईसीजी) के जहाज विक्रम, सावित्रीबाई फुले और अभिनव लापता मछुआरों की खोज के अभियान में सक्रिय हैं। साथ ही नौसेना के एक डोर्नियर विमान, आईसीजी के एक डोर्नियर विमान और एक आईसीजी हेलीकॉप्टर को भी काम पर लगाया गया है। पुलिस ने बताया कि तीन मृत मछुआरों के शव तट पर लाये जा चुके हैं और दो घायल मछुआरों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

यह हादसा कल तड़के करीब साढ़े तीन बजे हुआ था जब एक संदिग्ध वाणिज्यिक पोत ने मछली पकड़ने वाली एक नौका को टक्कर मार दी थी। यह नौका समुद्र तट से 24 नॉटिकल मील दूर थी। हादसे के समय नौका में 14 मछुआरे सवार थे।

इनमें तमिलनाडु के 11 मछुआरे, पश्चिम बंगाल के दो और केरल का एक मछुआरा था।रक्षा प्रवक्ता ने बताया कि नौसेना के डॉर्नियर विमान ने कल नौका का मलबा देखा। बाद में एक तटरक्षक नौका ने यह मलबा एकत्र किया।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


IND vs AUS: पर्थ टेस्ट के लिए 13 सदस्यीय भारतीय टीम का ऐलान, अश्विन और रोहित बाहर

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत के स्टार ऑफ स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन और बल्लेबाज रोह...

शादी के बंधन में बंधे ईशा अंबानी और आनंद पीरामल, देखें तस्वीरें

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): जाने माने बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने आनं...

top